Begin typing your search above and press return to search.

Mouni Roy Photoshoot: इंटरनेट पर मौनी रॉय ने मचाया बवाल, बॉडीकॉन गाउन पहन दिए ऐसे-ऐसे पोज, देखिए तस्वीरें

Mouni Roy Photoshoot: इंटरनेट पर मौनी रॉय ने मचाया बवाल, बॉडीकॉन गाउन पहन दिए ऐसे-ऐसे पोज, देखिए तस्वीरें
X
By Gopal Rao

Mouni Roy Photoshoot : मुंबई। बॉलीवुड टीवी सीरियल 'नागिन' फेम की एक्ट्रेस मौनी रॉय आज एक जाना-माना नाम बन चुकी हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर अपनी कातिलाना तस्वीरों के जरिए भी फैंस का ध्यान खींचती रहती हैं। अब मौनी की लेटेस्ट तस्वीरों ने फैंस का दिल धड़का दिया है।

दरअसल, एक्ट्रेस मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शुक्रवार को कई गॉर्जियस फोटोज शेयर की हैं। तस्वीरों में अभिनेत्री गोल्डन शिमरी ड्रेस में हसीन लग रही हैं। बोल्ड आईज और न्यूड लिप-शेड के साथ मिनिमल मेकअप और खुले बालों में मौनी रॉय गजब ढा रही हैं। कैमरे के सामने मौनी इठलाती - बलखाती हुई पोज देते हुए फैंस की धड़कनें तेज कर रही हैं। एक्ट्रेस ने हमेशा अपने लुक से फैंस का दिल चुराया है और एक बार फिर उनकी अदाओं पर लोग मर मिटे हैं। हमेशा की तरह मौनी की ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छा गई हैं। फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। कोई उन्हें 'ब्यूटी क्वीन' बता रहा है तो कोई उन्हें 'गॉर्जियस', 'बोल्ड', 'हॉट' और 'स्टनर' कह रहा है। मौनी ने अपनी कातिल अदाओं से फैंस को दीवाना बना दिया है। यहां देखिए...


Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story