Begin typing your search above and press return to search.

Mouni Roy Photos: मौनी रॉय के नए लुक ने ढाया कहर, ब्लैक ड्रेस में दिखाई जीरो फिगर, तस्वीरें देख हक्के-बक्के हुए फैंस...

Mouni Roy Photos: मौनी रॉय ने एक बार फिर अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्लैक कट-आउट ड्रेस में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

Mouni Roy Photos: मौनी रॉय के नए लुक ने ढाया कहर, ब्लैक ड्रेस में दिखाई जीरो फिगर, तस्वीरें देख हक्के-बक्के हुए फैंस...
X
By Gopal Rao

Mouni Roy Photos: मुंबई। बॉलीवुड की हसीना मौनी रॉय ने एक बार फिर अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्लैक कट-आउट ड्रेस में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर उनके फैंस दीवाने हो गए हैं. तस्वीरों में मौनी रॉय बेहद खूबसूरत लग रही हैं. ब्लैक कट-आउट ड्रेस उनके फिगर को खूबसूरती से फ्लॉन्ट कर रही है. खुले बालों और लाइट मेकअप के साथ उनका पूरा लुक बेहद स्टाइलिश और अट्रैक्टिव है. देखिए तस्वीरें...

दरअसल, तस्वीरें शेयर करने के कुछ ही घंटों में इन तस्वीरों को लाखों लाइक्स और हजारों कमेंट्स मिल चुके हैं. फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक फैन ने लिखा, "आप हमेशा इतनी खूबसूरत कैसे लगती हैं?" वहीं दूसरे ने लिखा, "आप किसी बॉम्ब की तरह दिख रही हैं!" मोनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 29 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. तो अगर आप भी मौनी रॉय के ग्लैमरस अवतार को देखना चाहते हैं, तो उनके इंस्टागाग्राम अकाउंट को जरूर फॉलो करें.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story