Begin typing your search above and press return to search.

Mouni Roy News: जो मुश्किल नहीं, वो प्यार नहीं...मौनी रॉय ने अपने शो में रिश्तों के को लेकर की चुनौतियों पर ये बड़ी बात, जानिए...

Mouni Roy News: जो मुश्किल नहीं, वो प्यार नहीं...मौनी रॉय ने अपने शो में रिश्तों के को लेकर की चुनौतियों पर ये बड़ी बात, जानिए...
X
By Gopal Rao

Mouni Roy News: मुंबई। 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' की मेेजबानी कर रही अभिनेत्री मौनी रॉय ने शो में रिश्तों के भीतर की चुनौतियों पर खुलकर बात की। उन्‍होंने कहा कि वास्तविकता एक बार फिर कल्पना से अधिक विचित्र साबित हुई है। हाल के एपिसोड में दर्शकों ने अर्जुन और चेष्टा के ब्रेकअप को देखा, जो भविष्य में एक साथ सामना करने के लिए निधि और मोहक के एकजुट निर्णय के साथ जुड़ा था।

दरअसल, आगामी एपिसोड निशंक और चेतना तथा गार्गी और रौनक के भाग्य को उजागर करने का वादा करता है, जिससे उनके रिश्तों की जटिलताओं में स्पष्टता आएगी।पूरी यात्रा के दौरान दिलों की रानी, मौनी शो का एक अभिन्न हिस्सा रही हैं, और मेजबान करण कुंद्रा के साथ मार्गदर्शन प्रदान करती रही हैं। मौनी ने कहा, "जो कभी विला में रहते थे, वे अब सार्थक संबंधों में विकसित हो गए हैं। प्यार का अंतिम फैसला सुनाना आसान काम नहीं होगा। इस शो ने मात्र आकर्षण को रिश्तों के बारे में गहन अहसास में बदल दिया है। सही ही कहते हैं, जो मुश्किल नहीं है, वो प्यार नहीं है।”

उन्होंने आगे जोर देकर कहा, "मैंने शो में व्यक्तियों को महत्वपूर्ण परिवर्तनों से गुजरते हुए, मजबूत और आत्मविश्वासी व्यक्तित्व के रूप में विकसित होते देखा है। साथ ही कई लोगों ने अपनी पूरी क्षमता से अपने संबंधों की गहराई का पता लगाया। मैं वास्तव में इन जोड़ों के जीवन में खुल रहे अध्यायों को देखने के लिए उत्सुक हूं।" 'नागिन' फेम अभिनेत्री ने कहा, ''टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया पर विचार करते हुए मुझे कहना होगा कि वास्तविकता एक बार फिर कल्पना से अधिक अजनबी साबित हुई है। रोलर कोस्टर की सवारी के रूप में प्रस्तुत रिश्तों की गतिशीलता मेरी उम्मीदों से परे है। हम विषाक्त पैटर्न को तोड़ने और रिश्तों में सकारात्मक बदलाव को बढ़ावा देने में गर्व महसूस करते हैं। 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' जियो सिनेमा' पर प्रसारित होता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story