Begin typing your search above and press return to search.

मौनी रॉय ने मांगने वाली महिलाओं को लगाया गले, बोलीं सॉरी, बच्ची को दिल से दी दुआ... देखें वीडियो

मौनी रॉय ने मांगने वाली महिलाओं को लगाया गले, बोलीं सॉरी, बच्ची को दिल से दी दुआ... देखें वीडियो
X
By NPG News

मुंबई । मौनी रॉय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस वीडियो में वह दो मांगने वाली महिलाओं को गले लगाती दिख रही हैं। इस वीडियो पर लोग उन्हें मिले-जुले रिऐक्शन दे रहे हैं। ज्यादातर लोगों ने मौनी की तारीफ की है। वीडियो शायद रेस्ट्रॉन्ट के बाहर का है। वह डिनर करके निकलीं तो महिलाएं उनसे मांगने लगीं। हालांकि मौनी ने उनको सॉरी बोला कि पैसे नहीं हैं। मौनी महिलाओं से काफी प्यार से मिलीं जिससे दोनों काफी खुश हो गईं। एक महिला को मौनी ने गले लगा लिया तो दूसरी को भी दुलार करती नजर आईं. इसी बीच उनकी गोद में मौजूद एक बच्ची को बड़े प्यार से मौनी ने कहा बहुत प्यारी बच्ची है. मौनी को जाते वक्त एक गरीब महिला ने उनसे कहा, 'आपने दिल से दुआ दी है शुक्रिया दीदी, आप बहुत अच्छी हो.'

मौनी रॉय अपने पति सूरज नांबियार के साथ डिनर डेट पर थीं। वह रेस्ट्रॉन्ट से निकलीं तो कुछ महिलाएं उनसे पैसे मांगने लगीं। महिलाओं ने मौनी से कहा, दीदी जो भी दो, दिल से दो इस पर मौनी ने आगे बढ़कर उन्हें गले लगा लिया। साथ ही मौनी ने कहा, अभी मेरे पास पैसे नहीं हैं साथ ही सॉरी भी बोला। दोनों महिलाएं एक-एक बच्चा लिए थीं। मौनी ने बच्चों को भी प्यार किया और बोलीं, बेबी बहुत सुंदर है।

मौनी के इस वीडियो पर लोग कमेंट्स कर रहे हैं। कई लोगों ने मौनी के लिए हार्ट इमोजी बनाए हैं। एक ने लिखा है, मौनी रॉय के लिए सम्मान। एक और ने लिखा है, मौनी रॉय बहुत दयालु हैं। कुछ लोगों ने ट्रोल भी किया है कि यह सब पब्लिसिटी के लिए है। वहीं मौनी के फेवर में एक यूजर ने लिखा है, बात करे तो कैमरा के लिए न करे तो ऐटिट्यूड, इंसान करे तो करे क्या। 'मोनी रॉय को ढेर सारा प्यार. महिला ने कहा, आपने दिल से दुआ दी है।

Next Story