Begin typing your search above and press return to search.

Mouni Roy Hot Video: मौनी रॉय ने हॉट गाउन में ढाया ऐसा कहर, फैंस हुए पानी-पानी, देखें हॉट वीडियो

Mouni Roy Hot Video: मोनी रॉय की खूबसूरती का हर कोई कायल है जिस जगह मोनी रॉय चली जाए वहां पर मौजूद हर किसी की निगाहें उन पर ही टिक जाती है। उनकी ब्यूटी को देखकर लोग मोनी को ताकते रह जाते हैं।

Mouni Roy Hot Video: मौनी रॉय ने हॉट गाउन में ढाया ऐसा कहर, फैंस हुए पानी-पानी, देखें हॉट वीडियो
X
By NPG News

Mouni Roy Hot Video: मोनी रॉय के हॉट वीडियो का हर कोई कायल है जिस जगह मोनी रॉय चली जाए वहां पर मौजूद हर किसी की निगाहें उन पर ही टिक जाती है। उनकी हॉट ब्यूटी को देखकर लोग हॉट मोनी को ताकते रह जाते हैं। नागिन सीरियल से मौनी रॉय को बड़ी पहचान मिली, कलर्स चैनल में आने वाले इस सीरियल ने मोनी रॉय को एक अलग मुकाम पर पहुंचा दिया। अब मोनी रॉय एक नए अवतार में नजर आने वाली है, वह एक डांस रिऐलिटी शो के जज के रूप में काम करके। मोनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें पोस्ट की जिसमें वे बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थी।

मौनी रॉय ने ब्लैक आउटफिट में अपनी तस्वीरें पोस्ट की जिसमें वो बेइंतेहा हसीन और ब्यूटीफुल लग रही है। मौनी रॉय की अदाओं को देखकर हर कोई उनका कायल होते जा रहा है। एक तो मौनी रॉय पहले से इतनी खूबसूरत है और अब उस पर काले रंग का लिबास, उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है मानो धरती पर चांद उतर आया हो। मौनी रॉय की खूबसूरती के ग्लो में सभी चीजें ब्राइट नजर आने लगी है। इस पोस्ट के कैप्शन में मौनी रॉय ने लिखा है डांस बांग्ला डांस।

डांस बांग्ला डांस एक रियलिटी शो है जो 11 फरवरी से ब्रॉडकास्ट किया जाएगा, मौनी रॉय इस डांस रियलिटी शो में के जज का रोल निभाएंगी। उनके साथ दिग्गज अभिनेता मिथुन दा भी होंगे, वह भी जज की ही भूमिका में नजर आएंगे। इसी शो की शूटिंग का हिस्सा बनने मौनी रॉय पहुंची थी, जहां से उन्होंने यह तस्वीरें पोस्ट की। कुछ ही घंटों में इस पोस्ट पर 35000 से ज्यादा लाइक आ चुके हैं, वहीं कई लोगों ने कमेंट भी किया है और मोनी रॉय की लोग बहुत तारीफ कर रहे है। मोनी रॉय का यह अंदाज फैंस को खूब भा रहा है, अब देखना होगा कि वह डांस रिऐलिटी शो के जज के रूप में कितना कामयाब हो पाती है, हालांकि एक बात तो पक्की है कि उनके ग्लैमरस लुक की वजह से शो को बड़ी टीआरपी जरूर मिलेगी आप भी देखिए मौनी रॉय की खूबसूरत तस्वीरों को।

Next Story