Begin typing your search above and press return to search.

Mohsin Khan Heart Attack: इस फेमस एक्टर को आया माइल्ड हार्ट अटैक, रातों-रात बदले कई हॉस्पिटल...

Mohsin Khan Heart Attack: इस फेमस एक्टर को आया माइल्ड हार्ट अटैक, रातों-रात बदले कई हॉस्पिटल...

Mohsin Khan Heart Attack: इस फेमस एक्टर को आया माइल्ड हार्ट अटैक, रातों-रात बदले कई हॉस्पिटल...
X
By Gopal Rao

Mohsin Khan Heart Attack: मुंबई। टीवी के फेमस शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 'कार्तिक' का किरदार निभाने वाले एक्टर मोहसिन खान से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल पिछले ढाई साल से मोहसिन खान एक्टिंग और लाइमलाइट से कोसों दूर हैं। वह ना तो किसी सीरियल में दिखाई दे रहे हैं और ना ही उन्होंने अभी तक कोई फिल्म साइन की है। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मोहसिन खान ने इसकी वजह बताई। दरअसल मोहसिन खान ने बताया कि अपनी हेल्थ की वजह से उन्होंने करियर से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया था।

दरअसल, एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने सोचा था कि वह ढाई साल के लिए ब्रेक लेंगे, लेकिन उनका यह ब्रेक लंबा हो गया। मोहसिन ने बताया कि उन्हें फैटी लिवर है और उन्हें पिछले साल माइल्ड हार्ट अटैक भी आया था। उन्होंने कहा, 'मैंने ये बात किसी को नहीं बताई लेकिन यह बहुत बुरा था। मुझे अस्पताल में भी भर्ती करवाया गया था। इस दौरान मुझे 2-3 हॉस्पिटल बदलने पड़े लेकिन अब सबकुछ ठीक है।' मोहिसन ने बताया कि फैटी लिवर स्लिपिंग पैटर्न में गड़बड़ी की वजह से भी हो जाता है।

बता दें कि मोहसिन खान 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेकंंड जनरेशन में एक्ट्रेस शिवांगी जोशी संग नजर आए थे। इस दौरान जहां मोहसिन खान ने कार्तिक का रोल निभाया तो वहीं एक्ट्रेस शिवांगी जोशी अक्षरा की बेटी नायरा बनी थीं। रिपोर्ट्स के अनुसार शों कार्तिक और नायरा की जोड़ी काफी पसंद की गई थी। इस शो के दौरान शिवांगी और मोहसिन के बीच नजदीकियां बढ़ीं और दोनों के बीच प्यार हो गया। हालांकि बाद में ये खबरें भी सामने आईं कि मोहसिन और शिवांगी के बीच ब्रेकअप हो गया है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story