Begin typing your search above and press return to search.

मिस यूनिवर्स पर फूटा गुस्सा, कपिल शर्मा की 'बुआ' ने कोर्ट में किया केस, बोलीं- उन्हें लगता है पंजाबी...

मिस यूनिवर्स पर फूटा गुस्सा, कपिल शर्मा की बुआ ने कोर्ट में किया केस, बोलीं- उन्हें लगता है पंजाबी...
X
By NPG News

मुंबई I मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू कानूनी पचड़ों में फंसती दिख रही हैं. कपिल शर्मा के शो में 'बुआ' का किरदार करने वालीं उपासना सिंह ने चंडीगढ़ के एक स्थानीय अदालत का दरवाजा खटखटाया है. जानिए आखिर क्यों कपिल शर्मा की बुआ ने मिस यूनिवर्स के खिलाफ केस किया है.

उपासना का दावा है हरनाज ने फिल्म 'बाई जी कुट्टांगै' के प्रमोशन के लिए डेट्स देने से मना कर दिया है. जबकि उन्होंने मूवी प्रमोट करने का एग्रीमेंट साइन किया था. उपासना ने कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन के लिए हरनाज से हर्जाना मांगा है. पीटीआई के अनुसार, उपासना ने कोर्ट के बाहर रिपोटर्स को कहा- मैंने हरनाज को अपनी फिल्म में एक्टिंग का मौका दिया. यही नहीं, मैंने Yaara Diyan Poo Baran भी बनाई जिसमें भी हरनाज हीरोइन हैं. मैंने हरनाज को तब मौका दिया जब वे मिस यूनिवर्स नहीं बनी थीं. इस फिल्म पर मैंने काफी अमाउंट खर्च किया है. ये स्मॉल बजट मूवी नहीं है.

निर्माता ने आगे कहा, 'मैंने उन्हें उस समय मौका दिया था जब वह मिस यूनिवर्स नहीं थीं. यह छोटे बजट की फिल्म नहीं है। इस पर बड़ी राशि खर्च हुई है.' उन्होंने बताया कि 27 मई को फिल्म को रिलीज किया जाना था लेकिन हरनाज की अनुपस्थिति की वजह से इसकी रिलीज को 19 अगस्त तक टालना पड़ा है. हरनाज ने दिसंबर 2021 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता. सुष्मिता सेन (1994) मिस यूनिवर्स का ताज पहनने वाली पहली भारतीय हैं. उनके बाद लारा दत्ता (2000) में मिस यूनिवर्स चुनी गई थीं.

Next Story