Begin typing your search above and press return to search.

Megha Shukla Photoshoot: साड़ी का ब्लाउज उतार फेंका मेघा शुक्ला ने करवाई किलर फोटोशूट, देखिए बोल्ड वीडियो-फोटोज...

Megha Shukla Photoshoot: फिल्म एक्ट्रेस मेघा शुक्ला अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। अदाकारा मेघा शुक्ला अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अदाकारा की ये बोल्ड तस्वीरें उनके चाहने वालों को दीवाना बना देती हैं।

Megha Shukla Photoshoot: साड़ी का ब्लाउज उतार फेंका मेघा शुक्ला ने करवाई किलर फोटोशूट, देखिए बोल्ड वीडियो-फोटोज...
X
By Gopal Rao

Megha Shukla Photoshoot: मुंबई। बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस मेघा शुक्ला अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। अदाकारा मेघा शुक्ला अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अदाकारा की ये बोल्ड तस्वीरें उनके चाहने वालों को दीवाना बना देती हैं। अब हाल ही में अदाकारा मेघा शुक्ला ने टॉपलेस होकर साड़ी में किलर तस्वीरें खिंचवाई हैं। जिसमें एक्ट्रेस बेहद बोल्ड नजर आईं। अदाकारा की ये तस्वीरें इंस्टाग्राम की दुनिया में आते ही छा गईं।

दरअसल, अदाकारा मेघा शुक्ला ने साड़ी में अपना बोल्ड अंदाज फैंस को दिखाया है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड अवतार में पोज क्लिक करवाती दिखीं। अदाकारा मेघा शुक्ला की ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर आते ही छाने लगीं। इन तस्वीरों में अदाकारा मेघा शुक्ला का बोल्ड अवतार फैंस को दीवाना बनाने लगा है। इन तस्वीरों में अदाकारा बोल्ड पोज देती दिख रही हैं। अदाकारा ने अपनी इन तस्वीरों में मुड़-मुड़कर तस्वीरें क्लिक करवाएं।

एक्ट्रेस मेघा शुक्ला ने खुले बालों में किलर पोज क्लिक करवाए। इन तस्वीरों पर एक्ट्रेस के चाहने वालों का भी दिल अटक गया। मेघा शुक्ला के इस किलर अंदाज के फैंस भी दीवाने हो गए। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर आते ही छाने लगीं। मेघा शुक्ला की ये फोटोज इंस्टाग्राम की दुनिया में तहलका मचा देती हैं। उनकी फोटोज पर फैंस ने जमकर कमेंट्स किए। इस तस्वीर में एक्ट्रेस मेघा शुक्ला ने बेड पर लेटकर किलर तस्वीरें क्लिक करवाईं। अदाकारा की ये तस्वीरें देख फैंस ने जमकर कमेंट्स किए। अदाकारा मेघा शुक्ला सामने आईं इन फोटोज में बोल्ड तस्वीरें क्लिक करवाती दिखीं। जिसकी फोटोज इंस्टाग्राम पर आते ही छा गईं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story