Begin typing your search above and press return to search.

Meera's 'Teenage Crush': कौन है शाहिद कपूर की पत्नी मीरा का टीनएज क्रश?, खुद एक्टर ने किया ये बड़ा खुलासा, जानिए

Meeras Teenage Crush: कौन है शाहिद कपूर की पत्नी मीरा का टीनएज क्रश?, खुद एक्टर ने किया ये बड़ा खुलासा, जानिए
X
By Gopal Rao

Mira Rajput Teenage Crush: मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने अपने घर पर एक पार्टी में फुटबॉल चैंपियन डेविड बेकहम का भव्य स्वागत किया। जिसमें कई फिल्‍मी सितारे भी शामिल हुए। मेहमानों में शामिल शाहिद कपूर ने स्पोर्ट्स स्टार के साथ एक तस्वीर ली जिसमें उन्होंने बेकहम को अपना और अपनी पत्नी का टीनएज क्रश बताया।

इंस्टाग्राम पर शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "मैं और मेरी पत्नी हमारे टीनएज क्रश डेविड बेकहम से मिले।" पूर्व स्टार फुटबॉल खिलाड़ी ने सोनम कपूर की पार्टी में भाग लिया क्योंकि वह वर्तमान में यूनिसेफ के सद्भावना राजदूत के रूप में भारत की तीन दिवसीय यात्रा पर हैं। सोनम कपूर के मुंबई आवास पर एथलीट का भव्य स्वागत हुआ। पार्टी में सोनम के पति आनंद आहूजा, फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर, अदार पूनावाला, अर्जुन कपूर, करिश्मा कपूर, संजय कपूर और महीप कपूर भी शामिल हुए।

अर्जुन कपूर ने पूर्व चैंपियन से मिलने के बाद एक लंबा नोट भी लिखा, जिसमें उन्होंने कहा कि डेविड बेकहम से मिलना उनका बचपन का सपना था। उनके साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए, 'एक विलेन रिटर्न्स' अभिनेता ने लिखा, "एक यादगार रात, किसी ऐसे व्यक्ति से मिलने के लिए जिसे आप इतने सालों से दूर से सराहते रहे हैं। आगे लिखा, ''डेविड बेकहम से मिलने के लिए आभारी हूं और हम सभी के साथ समय बिताने के प्रति उनकी वास्तविक ईमानदारी से पूरी तरह से आश्चर्यचकित हूं। इसके लिए सोनम कपूर और आनंद आहूजा को धन्यवाद।"

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story