Begin typing your search above and press return to search.

Mc Stan Aur Mandali ki Badi Khabar: एमसी स्टैन और मंडली के बीच क्या हुआ, निमृत ने बोल दी ऐसी बात, पार्टी में शामिल नहीं होते स्टैन, वजह...

Mc Stan Aur Mandali ki Badi Khabar:

Mc Stan Aur Mandali ki Badi Khabar: एमसी स्टैन और मंडली के बीच क्या हुआ, निमृत ने बोल दी ऐसी बात, पार्टी में शामिल नहीं होते स्टैन, वजह...
X
By NPG News

Mc Stan Aur Mandali ki Badi Khabar: बिग बॉस 16 खत्म होने के बाद भी इसके कंटेस्टेस चर्चा में आए दिन रहते है। इस बार के बिग़ बॉस में सबसे ज्यादा मंडली चर्चा में रही। और इसके कंटेस्टेंट। बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स से जुड़ी हर अपडेट जानने के लिए फैंस बेकरार हैं। अब तक बिग बॉस मंडली कई बार पार्टी कर स्पॉट हो चुकी है, लेकिन इनमें एमसी स्टैन कहीं नजर नहीं आए।

बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले के बाद कंटेस्टेंट साजिद खान की बहन फराह खान की पार्टी में बिग बॉस 16 के लगभग सभी कंटेस्टेंट्स मस्ती करते हुए नजर आए थे। इस पार्टी को विनर एमसी स्टैन ने भी अटेंड किया था।

फराह खान की पार्टी के अलावा किसी भी पार्टी में नही गए स्टैन

लेकिन फराह खान के बाद अब्दु रोजिक ने भी मंडली के लिए कुछ पार्टियां रखी। जहां, उनके बिग बॉस के सभी दोस्त पहुंचे, लेकिन स्टैन पार्टी का हिस्सा नहीं बने। मंडली की सदस्य निमृत कौर अहलूवालिया ने हाल ही में मीडिया से बात की। इस दौरान उनसे मंडली की पार्टियों में एमसी स्टैन के न शामिल होने पर सवाल पूछा गया। निमृत कौर ने स्टैन के पार्टी में न शामिल होने कहा कि वो ऐसी पर्सनैलिटी हैं जो भीड़-भाड़ से दूर रहना पसंद करते हैं। वो अपने दोस्तों से मिलते हैं, लेकिन प्राइवेट में।

निमृत ने स्टैन को लेकर कहा, स्टैन बहुत ज्यादा लोगों के साथ नहीं घुलते-मिलते। वो अपने कंफर्ट में लोगों से मिलना पसंद करते हैं और जरूरी नहीं है कि जब हम मिले तो मीडिया को पता चले। इसके अलावा वो एक बिजी रहने वाले इंसान हैं।' 'स्टैन इस वक्त बहुत ज्यादा बिजी हैं। उसका टूर और शो शुरू होने वाला है। जिसे लेकर हम सब बहुत खुश हैं। स्टैन पहले ही साढ़े चार महीना तक बिग बॉस में रहे हैं। अब जल्द उनका टूर शुरू होने वाले हैं और वो फिर से घर से दूर होने वाले हैं। ऐसे में वो ज्यादा से वक्त परिवार को देना चाहते हैं। उनके ना आने से मंडली के बीच को तनाव या दरार नहीं है। बस वक्त की कमी और प्राथमिकता है।

Next Story