Begin typing your search above and press return to search.

'MasterChef India': होमकुक्स की कुकिंग स्किल्स को फैंस देंगे स्कोर...

MasterChef India: होमकुक्स की कुकिंग स्किल्स को फैंस देंगे स्कोर...
X
By Gopal Rao

'MasterChef India': मुंबई। कुकिंग रियलिटी शो 'मास्टरशेफ इंडिया' के अपकमिंग एपिसोड में होमकुक्स के कुकिंग स्किल्स का आकलन उनके फैंस करेंगे। यह 'फीस्ट योर फैन्स' चैलेंज के रूप में एपिसोड में एक नया मोड़ लाएगा, जो होमकुक्स को उनके फैंस के करीब लाएगा। 6 होमकुक 'फीस्ट योर फैन्स' चैलेंज में हिस्सा लेंगे, जिसमें उन्हें खाना पकाने के लिए 120 मिनट का समय दिया जाएगा। उन्हें दो टीमों में विभाजित किया जाएगा और फैंस के लिए भारतीय ब्रेडबास्केट के साथ एक यादगार फीस्ट बनानी होगी।

इस चैलेंज पर विचार करते हुए, शेफ पूजा ढींगरा ने कहा, ''हमारे होमकुक्स के पैशन को उनके फैंस की आंखों में देखना एक शानदार क्षण है। 'फेस्ट योर फैन्स' चैलेंज ने क्रिएटर्स और उनके फैंस के बीच गहरा संबंध बनाया।'' हरीश क्लोजपेट ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया, ''फैंस ने खाना पकाने की प्रक्रिया में प्रेरणा और खुशी का संचार किया। डिश को टेस्ट करते समय इतने सारे लोगों के चेहरों पर मुस्कान देखना अवास्तविक था। मेरे लिए, 'फेस्ट योर फैन्स' चैलेंज उन लोगों के लिए एक यादगार अनुभव बनाने के बारे में था, जिन्होंने मास्टरशेफ इंडिया जर्नी के दौरान हमारा समर्थन किया है। 'मास्टरशेफ इंडिया' सोनी लिव पर स्ट्रीम होता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story