Begin typing your search above and press return to search.

मशहूर सिंगर के कुत्ते को मारी गोली, आरोपी को मिली ऐसी कड़ी सजा, अब दूसरा शख्स ऐसा करने से पहले दस बार सोचेगा

मशहूर सिंगर के कुत्ते को मारी गोली, आरोपी को मिली ऐसी कड़ी सजा, अब दूसरा शख्स ऐसा करने से पहले दस बार सोचेगा
X
By NPG News

NPG डेस्क: हॉलीवुड की मशहूर सिंगर लेडी गागा के कुत्ते को गोली मारने वाले आरोपी को कोर्ट ने 21 साल की सजा सुनाई है. दरअसल, साल 2021 में लेडी गागा के डॉग वॉकर पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया था. इस घटना को अंजाम देने में हॉवर्ड जैकसन और उसके दो साथी भी शामिल थे. आरोपी जैकसन ने लेडी गागा के कुत्ते को गोली मारकर घायल कर दिया था.

उस समय पुलिस का कहना था कि मार्केट में ये डॉग्स हाई प्राइस पर बेचे जाते हैं. हो सकता है कि इन्हें चुरा कर ब्लैक मार्केट में बेचने के लिये इन पर हमला किया गया था. लेडी गागा के अलावा रीस विदरस्पून, लियोनार्डो डिकैपरियो और मैडोना जैसे सेलिब्रिटीज के पास भी फ्रेंच बुलडॉग हैं.

बता दें, सिंगर के कुत्तों को किसी ने किडनैप कर लिया था. इसके बाद लेडी गागा ने अपने कुत्तों कोजी और गुस्ताव को लौटाने के लिये $500,000 का ईनाम भी रखा था. एक महिला ने उनके डॉग लौटाए, लेकिन बाद में कहानी कुछ और ही निकली. कहा जा रहा है कि बाद में वही महिला कुत्ते चोरी करने की आरोपी निकली. जैकसन के अलावा इस मामले को अंजाम देने वाले उसके अन्य साथी अभी जेल में ही बंद हैं.

अदालत को यह फैसला के देने में करीब डेढ़ साल से ज्यादा का वक्त लगा लेकिन इस सजा से कोई भी दूसरा शख्स ऐसा करने से पहले अब दस बार सोचेगा. वहीँ, लेडी गागा के कुत्ते पर हमला करने वाले आरोपी जैकसन और उसके साथी अभी जेल में बंद हैं.



Next Story