Begin typing your search above and press return to search.

Manoj Bajpayee News: आरे ये मनोज बाजपेयी के साथ क्या हुआ, सिर पर ढका कपड़ा और हालात बत से बतर, तस्वीरें वायरल...

Manoj Bajpayee News: आरे ये मनोज बाजपेयी के साथ क्या हुआ, सिर पर ढका कपड़ा और हालात बत से बतर, तस्वीरें वायरल...

Manoj Bajpayee News: आरे ये मनोज बाजपेयी के साथ क्या हुआ, सिर पर ढका कपड़ा और हालात बत से बतर, तस्वीरें वायरल...
X
By Gopal Rao

Manoj Bajpayee News: मुंबई। सर्वाइवल-थ्रिलर फिल्‍म 'जोराम' में अभिनय करने को लेकर अभिनेता मनोज बाजपेयी ने कहा कि वह इसका हिस्‍सा बनकर खुश हैं। उन्‍होंने कहा कि यह फिल्म सीमाओं से परे है।


'द गैंग्स ऑफ वासेपुर' फेम अभिनेता ने कहा, "मैं 'जोराम' का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। फिल्म ने वास्तव में सभी पहलुओं में सीमाओं को पार कर लिया है। मुझ पर विश्वास करने के लिए मैं देवाशीष का आभारी हूं। हम वास्तव में प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं। मैं ट्रेलर देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि यह वास्तव में आपको आने वाले समय की एक झलक प्रदान करता है।'' यह फिल्म एक छोटे से गांव के रहने वाले मनोज के किरदार पर आधारित है, जो अब अपहरण के आरोप में अपनी नवजात बेटी को अपने साथ लेकर पुलिस से भाग रहा है। देखिए तस्वीरें...

पिता अपने गांव से भाग गए हैं और आसपास के दूर-दराज के इलाकों में छिपे हुए हैं, क्योंकि अधिकारी उनकी तलाश कर रहे हैं। फिल्म के लेखक-निर्देशक देवाशीष मखीजा ने कहा, "यह सर्वाइवल थ्रिलर ड्रामा सभी बाधाओं के बावजूद जीवन की खोज की गहराई को दर्शाती है। पूरी टीम शानदार और निडर है, और सभी ने अविश्वसनीय रूप से कड़ी मेहनत की है। इस फिल्म को बनाने में वर्षों का विचार और कठिनाई लगी। हम सभी आखि‍रकार इसे देखने की उत्सुकता से भरे हुए हैं।'' अभिन्न सहायक किरदार की भूमिका निभाने वाले मोहम्मद जीशान अय्यूब ने भी अपनी भूमिका के बारे में विस्तार से बताया।

जीशान ने अपनी भूमिका के बारे में बताते हुए कहा, ''मैं शहर के पुलिसकर्मी रत्नाकर का किरदार निभा रहा हूं।'' उन्‍होंने कहा, ''एक व्यक्ति जो शहर में बड़ा हुआ, इस फिल्म पर काम करते हुए मुझे पहली बार जंगलों और लौह अयस्क खदानों में ले गया। इससे मुझे एहसास हुआ कि मैं रत्नाकर से कितना जुड़ सकता हूं और यह आपको इस बात की सराहना करने के लिए प्रेरित करता है कि जीवन ने आपको क्या दिया है।'' आगे कहा, "मैंने इस फिल्म से बहुत कुछ सीखा है और मुझे वाकई उम्मीद है कि हर कोई इससे कुछ सीखेगा।" 'जोराम' 8 दिसंबर को रिलीज होगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story