Begin typing your search above and press return to search.

मनीषा कोइराला ने सुनाई कैंसर से जंग की दास्तां, दर्दनाक तस्वीरें शेयर कर कही ये बात... अब तक दे चुकी हैं स्टेज-4 को मात..

मनीषा कोइराला ने सुनाई कैंसर से जंग की दास्तां, दर्दनाक तस्वीरें शेयर कर कही ये बात... अब तक दे चुकी हैं स्टेज-4 को मात..
X
By NPG News

मुंबई 8 नवंबर 2021 I बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कैंसर के इलाज के दौरान अपनी इस कठिन यात्रा की तस्वीरें साझा की हैं। अभिनेत्री ने राष्ट्रीय कैंसर जागरूकता दिवस के अवसर पर अपने इलाज के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए इस बीमारी से जान गंवाने वाले लोगों के प्रति सम्मान व्यक्त किया। उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा "इस राष्ट्रीय कैंसर जागरूकता दिवस पर, मैं उन सभी को शुभकामनाएं देना चाहती हूं जो कैंसर के इलाज की इस कठिन यात्रा से गुजर रहे हैं, सभी को ढेर सारा प्यार और सफलता। 'मुझे पता है कि यात्रा कठिन है, लेकिन आप उससे भी कठिन हैं।' मैं उन लोगों को अपना सम्मान देना चाहती हूं जो इसके आगे झुक गए और इसे जीतने वालों के साथ सेलिब्रेट करना चाहती हूं।


मनीषा कोइराला ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, नैशनल कैंसर अवेयरनेस डे पर मैं उन सभी को प्यार और सफलता की दुआ देती हूं जो कैंसर ट्रीटमेंट के कठिन सफर से गुजर रहे हैं। मुझे पता है कि ये सफर कठिन है, लेकिन आप लोग उससे भी ज्यादा मजबूत हैं। जिन लोगों ने इसकी वजह से जान गवांई मैं उन सभी को आदर देना चाहती हूं और जिन्होंने इस पर जीत हासिल की उनके साथ सेलिब्रेट करना चाहती हूं। हमें इस बीमारी के बारे में जागरूकता फैलाने की जरूरत है। जो भी कहानियां उम्मीदों से भरी हों उन्हें बार-बार सुनाया जाना चाहिए। अपने और दुनिया के प्रति दयालु बनिए। मैं सबकी हेल्थ और अच्छे होने की कामना करती हूं। शुक्रिया।

उन्होंने आगे लिखा "हमें इस बीमारी के बारे में जागरूकता फैलाने की जरूरत है और आशा से भरी सभी कहानियों को बार- बार बताने जरूरत है। आइए हम अपने और दुनिया के प्रति दयालु बनें। मैं सभी के स्वास्थ्य और भलाई के लिए प्रार्थना करती हूं। धन्यवाद। पोस्ट के जरिए साझा की गई इन तस्वीरों में मनीषा इलाज के दौरान अस्पताल में बिस्तर पर आराम करते और अपने परिवार के साथ पोज देते नजर आ रही हैं। मनीषा कोइराला ओवरी कैंसर को मात दे चुकी हैं। उन्हें 2012 में कैंसर का पता चला था। 2015 में वह कैंसर-फ्री हो गई थीं। 3 साल उन्होंने कैंसर से जमकर संघर्ष किया और आखिरकार जीत हासिल की। उन्हें स्टेज 4 कैंसर था। मनीषा ने अपना इलाज न्यूयॉर्क में करवाया था। 2018 में मनीषा अपनी किताब भी लॉन्च कर चुकी हैं जिसका टाइटल है

Next Story