Begin typing your search above and press return to search.

Manipur News: मणिपुर के हिंसा के विषय पर संगोष्ठी का आयोजन...

Manipur News: संगोष्ठी में दोस्त डाक्टरस आन स्ट्रीट संस्था की टीम ने अपने हाल के मणिपुर यात्रा के अनुभव सबसे साझा किये.

Manipur News: मणिपुर के हिंसा के विषय पर संगोष्ठी का आयोजन...
X
By Gopal Rao

Manipur News: मणिपुर। मणिपुर हिंसा के विषय पर आज शाम नुक्कड़ कैफ़े के प्रांगण में संगोष्ठी का आयोजन किया गया. संगोष्ठी में दोस्त डाक्टरस आन स्ट्रीट संस्था की टीम ने अपने हाल के मणिपुर यात्रा के अनुभव सबसे साझा किये. दोस्त की टीम से डॉ सत्यजीत साहू, डॉ संगीता कौशिक, एडवोकेट संतोष ठाकुर, सुरज दुबे, सुनील शर्मा संगोष्ठी के को संबोधित किया. दोस्त की टीम ने मणिपुर की मानवीय त्रासदी को रेखांकित करते हुए रिलिफ की ज़रूरतों को विस्तार से बताया.

मणिपुर के विषय में पब्लिक ओपिनियन के रूप में सीनियर एडवोकेट कनक तिवारी ने कहा कि देश के संविधान के अनुसार देश की परिस्थितियों पर जिस तरह से विचार और व्यवस्था होनी चाहिए वो अभी तक पुरी तरह से लागू नहीं हुई है यही कारण है कि हमें मणिपुर जैसी स्थितियों का सामना करना पड़ रहा है. संगोष्ठी में , विनयशील , प्रो निगम, अशोक तिवारी, मिसेज़ दुबे, मनीष ने अपने विचार रखे. संगोष्ठी में शहर के गणमान्य नागरिक और युवाओं ने हिस्सा लिया. आयेजक प्रियंक पटेल संगोष्ठी का संचालन करते हुए कहा कि पुरे देश में इस आयोजन को लेकर जो प्रतिक्रियायें आई है वो यह बताती हैं कि इस संवेदनशील मुद्दे पर मानवीय के आधार पर चर्चा की बहुत ज़रूरत है.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story