Begin typing your search above and press return to search.

Mamta Kulkarni Viral Photo: दिलों की धड़कन ममता कुलकर्णी का हुआ ये हाल- देखें Viral तस्वीर

Mamta Kulkarni Viral Photo: अपनी मासूमित और खूबसूरती के कारण ममता कुलकर्णी उस समय की टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल हो गई थीं. उस दौर की कई फिल्मों में अपने हुस्न से उन्होंने दीवाना बना दिया...

Mamta Kulkarni Viral Photo: दिलों की धड़कन ममता कुलकर्णी का हुआ ये हाल- देखें Viral तस्वीर
X

Mamta kulkarni News 

By Manish Dubey

Mamta Kulkarni Viral Photo: अपनी मासूमित और खूबसूरती के कारण ममता कुलकर्णी उस समय की टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल हो गई थीं. उस दौर की कई फिल्मों में अपने हुस्न से उन्होंने दीवाना बना दिया. हालांकि बाद में अचानक ही वह फिल्मों से गायब हो गईं. उनके इस तरह गायब हो जाने से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा था. सालों बाद ममता कुलकर्णी की तस्वीरें और न्यूज लोगों के सामने आई.

बदले हुए चेहरे के साथ लोगों के लिए पहचानना मुश्किल हो गया कि यह वही ममता कुलकर्णी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने करियर को बीच में ही छोड़ कर ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी से शादी कर ली और देश छोड़ दिया था. विक्की के कारण वह जांच के दायरे में भी आ गई थीं.

बता दें कि ममता कुलकर्णी का जन्म 20 अप्रैल 1972 को एक मराठी परिवार में हुआ था. 1990 के दशक के दौरान, वह सैफ अली खान के साथ आशिक आवारा, नाना पाटेकर की क्रांतिवीर, सलमान खान के साथ करण अर्जुन और अक्षय कुमार के साथ सबसे बड़ा खिलाड़ी जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आईं. उनकी ज्यादातर फिल्मों में वह ग्लैमरस रोल में दिखीं. उनके फिल्माए गए डांस और गाने भी काफी पसंद किए गए.


ममता की ये तस्वीर इंटरनेट पर viral हो रही है...

ममता कुलकर्णी ने पत्रिका 'स्टारडस्ट' के एक अंक में अपने फोटोशूट से धमाल कर दिया था. उस दौर में भी वह काफी ग्लैमरस फोटोशूट कराने से नहीं कतराईं. ममता कुलकर्णी के बारे में कुछ ज्यादा खबर नहीं है, लेकिन इंस्टाग्राम पर उनका एक अकाउंट बना हुआ है, जिस पर उनके लेटेस्ट फोटोशूट और वीडियो शेयर किए गए हैं.

Next Story