Begin typing your search above and press return to search.

एक्ट्रेस को एक्स बॉयफ्रेंड ने बुरी तरह से पीटा, शेयर की दर्दनाक तस्वीरें, पुलिस ने दर्ज की FIR

Actor Anicka Vikhraman: मलयालम पॉपुलर एक्ट्रेस अनिका विजय विक्रमण ने एक्स बॉयफ्रेंड अनूप पिल्लई पर 7 मार्च, मंगलवार को एफआईआर दर्ज करवाई है। उन्होंने अनूप पर शारीरिक और मानसिक शोषण के आरोप लगाए हैं।

एक्ट्रेस को एक्स बॉयफ्रेंड ने बुरी तरह से पीटा, शेयर की दर्दनाक तस्वीरें, पुलिस ने दर्ज की FIR
X
By NPG News

Malayalam Actor Anicka Vikhraman: मलयालम पॉपुलर एक्ट्रेस अनिका विजय विक्रमण ने एक्स बॉयफ्रेंड अनूप पिल्लई पर 7 मार्च, मंगलवार को एफआईआर दर्ज करवाई है। उन्होंने अनूप पर शारीरिक और मानसिक शोषण के आरोप लगाए हैं। अनिका ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज पोस्ट की हैं। इसमें उनकी आंखों और चेहरे पर चोट के निशान हैं। फोटोज में उनकी हालत इतनी खराब है कि पहचानना भी मुश्किल है।

सोशल मीडिया पर फोटोज की पोस्ट

अनिका ने सोशल मीडिया पोस्ट में बताया कि उनके साथ पहले भी मारपीट होती थी। उन्होंने तब पुलिस में शिकायत इसलिए नहीं की थी, क्योंकि उनका बॉयफ्रेंड पैरों में गिरकर रोने लगा था। एक्ट्रेस ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, "मैं अनूप पिल्लई नाम के शख्स से प्यार करती थी। पिछले कुछ सालों से वो मेरा मानसिक और शारीरिक शोषण कर रहा था। मैंने ऐसा आदमी कभी नहीं देखा। इतना सब करने के बाद भी वो मुझे डरा रहा है।

पहले चेन्नई में भी की थी पिटाई

अनिका ने बताया, मैंने सपने में भी कभी नहीं सोचा था कि वो मेरे साथ ऐसा करेगा। ये दूसरी बार है, जब मैंने बेंगलुरु पुलिस में उसके खिलाफ मारपीट करने की शिकायत दर्ज कराई है। इसके पहले उसने मुझे चेन्नई में मारा था, लेकिन बाद में पैर पकड़ कर रोते हुए माफी मांगी थी। मेरी बेवकूफी थी कि मैंने उसे माफ कर दिया था। जब उसने दोबारा मुझे मारा, तो मैंने बेंगलुरु पुलिस में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

वो मुझे नहीं छोड़ना चाहता था

अनिका ने बताया, उस समय पुलिस ने आपसी सुलह करने के लिए कहा। ये जानते हुए कि पुलिस उसके साथ है, उसे मुझे मारने की हिम्मत और मिल गई। एक्ट्रेस ने बताया इस तरह से कई बार धोखा दिया था, इसलिए मुझे उसे छोड़ना था, लेकिन वो मुझे नहीं छोड़ना चाहता था। उसने मेरा फोन तोड़ दिया था, जिससे मैं शूट पर ना जा सकूं। इससे पहले भी जब हम रिश्ते में नहीं थे, तो लगातार मेरी व्हाट्सएप चैट पर अपनी नजर बनाए रखता था।

Next Story