Begin typing your search above and press return to search.

Maidaan Trailer: फिल्म 'मैदान' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, एक्टर का दिखा दमदार अवतार, देखिए वीडियो...

Maidaan Trailer: फिल्म 'मैदान' में अजय देवगन ने भारतीय फुटबॉल टीम के कोच रहे सैय्यद अब्दुल रहीम का किरदार निभाया है। वह भारत के लिए इतिहास और रिकॉर्ड बनाते हैं और ऐसी उपलब्धियां हासिल करते हैं जो फुटबॉल में 60 साल बाद भी बेजोड़ हैं। फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित है।

Maidaan Trailer: फिल्म मैदान का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, एक्टर का दिखा दमदार अवतार, देखिए वीडियो...
X

Maidaan Trailer

By Gopal Rao

Maidaan Trailer: मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन अभिनीत आने वाली फिल्म 'मैदान' का धमाकेदार ट्रेलर गुरुवार को रिलीज किया गया। फिल्म 'मैदान' भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के दिवंगत पूर्व कोच और मैनेजर सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित है। सैयद अब्दुल रहीम वह व्यक्ति हैं, जिन्होंने फुटबॉल के जरिए भारत को गौरव दिलाया। उन्हें मॉर्डन इंडिया फुटबॉल के आर्किटेक्ट के रूप में जाना जाता है।

दरअसल, फिल्म 'मैदान' में अजय देवगन ने भारतीय फुटबॉल टीम के कोच रहे सैय्यद अब्दुल रहीम का किरदार निभाया है। वह भारत के लिए इतिहास और रिकॉर्ड बनाते हैं और ऐसी उपलब्धियां हासिल करते हैं जो फुटबॉल में 60 साल बाद भी बेजोड़ हैं। फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित है। फिल्म का लंबे समय से निर्माण चल रहा है और इसे सेट के नष्ट होने का खामियाजा भी भुगतना पड़ा। लेकिन, फिल्म अब ईद के मौके पर अप्रैल में रिलीज होने को तैयार है। देखिए वीडियो...

फिल्म 'मैदान' का निर्देशन 'बधाई हो' फेम अमित रविंदरनाथ शर्मा ने किया है। इसमें प्रियामणि, गजराज राव और बांग्‍ला अभिनेता रुद्रनील घोष भी हैं। फिल्म आईमैक्स फॉर्मेट में भी रिलीज होगी। फिल्म 'मैदान' का निर्माण जी स्टूडियोज, बोनी कपूर, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला ने किया गया है। स्क्रीनप्ले और डायलॉग साईविन क्वाड्रास और रितेश शाह ने लिखे हैं। संगीत एआर रहमान ने दिया है। यह फिल्म ईद 2024 पर दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story