Begin typing your search above and press return to search.

Madhuri Dixit-Urfi Javed: माधुरी दीक्षित की वजह से उर्फी की हुई बेइज्जती!, गुस्से से आगबबूला हुईं सोशल मीडिया क्वीन...जानिए आखिर ऐसा क्या हुआ...

Madhuri Dixit-Urfi Javed: माधुरी दीक्षित की वजह से उर्फी की हुई बेइज्जती!, गुस्से से आगबबूला हुईं सोशल मीडिया क्वीन...जानिए आखिर ऐसा क्या हुआ...
X
By Gopal Rao

Madhuri Dixit-Urfi Javed : मुंबई I बिग बॉस ओटीटी फेम और सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद अपनी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस से अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। कभी अपने पहनावे की वजह से तो कभी अपने स्टेटमेंट्स की वजह से। उन्हें कभी किसी की परवाह नहीं होती है। बिना डरे-सहमे जो करती हैं डंके की चोट पर करती हैं। हालांकि कई बार फजीहत भी हो जाती है। जैसा इस बार हुआ। उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर उस घटना का जिक्र किया है जब उन्हें मुंबई के एक इवेंट में आने से लास्ट मोमेंट पर मना कर दिया गया था।


दरअसल, रविवार 7 मई को अपने इंस्टाग्राम पर उर्फी जावेद ने एक पोस्ट शेयर किया. इसमें उन्होंने माधुरी दीक्षित की उस इवेंट की फोटो पोस्ट की जिसमें उनको बुलाया गया था और बाद में मना कर दिया गया था। एक्ट्रेस ने लिखा- इस इवेंट की मजेदार बात क्या है पता है? इस इवेंट वालों ने पहले मुझे इन्वाइट करने के लिए मेरी टीम से कॉन्टैक्ट किया। मैंने जब उनका इन्विटेशन एक्सेप्ट कर लिया। अपने सभी प्लान्स कैंसिल कर दिए। अपने आउटफिट भी अरेंज कर लिए तो आखिरी समय पर उन्होंने मेरी टीम से कहा कि मैं अब इस इवेंट में इन्वाइटेड नहीं हूं। उर्फी जावेद ने आगे लिखा, 'जब हमने टीम से इस बात का कारण पूछा तो उन्होंने कहा कि मैं माधुरी दीक्षित की गेस्ट लिस्ट में शामिल नहीं हूं। मतलब क्या ही वाहियात कारण है। भाई मैं मर नहीं रही कहीं जाने के लिए लेकिन किसी को बुलाने के बाद आखिरी समय ऐसे मना मत करो। बड़े हो जाओ।' वहीं, इसके बीच इवेंट्स टीम के एक प्रवक्ता ने ऊर्फी जावेद के दावों को खारिज कर दिया। प्रवक्ता ने कहा, 'उर्फी की टीम को स्थिति के बारे में पहले ही सूचित कर दिया गया था। उसने जो कुछ भी कहा है वह पूरी तरह झूठ है।' बता दें कि इस इवेंट में माधुरी दीक्षित चीफ गेस्ट थीं।



Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story