Begin typing your search above and press return to search.

Madhuri Dixit: धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित को ये क्या हुआ?, VIDEO देख यूजर्स हुए हैरान... बोले- यह तो बहुत ज्यादा

Madhuri Dixit: धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित को ये क्या हुआ?, VIDEO देख यूजर्स हुए हैरान... बोले- यह तो बहुत ज्यादा
X

Madhuri Dixit

By NPG News

मुंबई I बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित उन हसीनाओं में से एक हैं, जिनके फैशन स्टाइल में गजब लुक देखने को मिलता है। एक्ट्रेस हर तरह की आउटफिट को बेहद खूबसूरती से कैरी करती हैं। एक्ट्रेस ट्रेडिशनल लुक में दिल चुरा ले जाती हैं। ऐसा ही एक लेटेस्ट लुक सामने आया है, जिसे देख फैंस हैरान हो रहे है।

बॉलीवुड की 'धक धक' गर्ल माधुरी दीक्षित आजकल डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' जज कर रही हैं. शो में एक्ट्रेस के एक से बढ़कर एक अवतार देखने को मिलते हैं. इस वीकेंड एपिसोड की शूटिंग के लिए माधुरी दीक्षित सेट पर पहुंचीं. इस दौरान माधुरी दीक्षित ने सी ग्रीन प्रिंटेड लहंगा पहना था, जिसके बॉर्डर पर ऑरेंज लाइनिंग थी. कानों में बड़े से मैचिंग झुमके और हाथ में बैंगल्स माधुरी दीक्षित के लुक में चार चांद लगा रहे थे.लेकिन इसमें गौर करने वाली बात यह है कि माधुरी दीक्षित के लिप फिलर और बोटॉक्स लेने की बात कही जा रही है. यूजर्स इनके फेस को लेकर काफी बातें कर रहे हैं. पैपराजी को जब माधुरी दीक्षित पोज दे रही थीं तो यूजर्स ने उनकी स्माइल को 'आर्ट‍िफीशियल' और 'फेक' बताया. कुछ लोग उनसे सवाल कर रहे हैं कि क्या वाकई में उन्होंने बोटॉक्स कराया है!..। देखिए वीडियो...

एक यूजर ने माधुरी दीक्षित के इस बोटॉक्स लुक पर कॉमेंट करते हुए लिखा, "यह तो बहुत ज्यादा बोटॉक्स है." माधुरी शायद अपनी स्माइल के साथ कुछ तो किया है जो यह नैचुरल नहीं लग रही हैं. माधुरी दीक्षित का मेकअप काफी हैवी हुआ है जो वीडियो में साफ नजर आ रहा है.

Next Story