Begin typing your search above and press return to search.

Lutt Putt Gaya Song: तापसी पन्नू के लिए शाहरुख बने आवारा रोमियो, फिल्म 'डंकी' का नया गाना हुआ रिलीज, देखिए वीडियो...

Lutt Putt Gaya Song: तापसी पन्नू के लिए शाहरुख बने आवारा रोमियो, फिल्म डंकी का नया गाना हुआ रिलीज, देखिए वीडियो...
X
By Gopal Rao

Lutt Putt Gaya Song: मुंबई। मेगास्टार शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'डंकी : ड्रॉप 2' का नया सिंगल 'लुट्ट पुट्ट गया' रिलीज हो गय है। इसमें शाहरुख खान एक पंजाबी डांस ट्रैक में तापसी पन्नू के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आएंगे।

दरअसल, अरिजीत सिंह - जिनकी आवज कभी-कभी मीका सिंह जैसी लगती है - द्वारा गाया गया गाना एक धमाकेदार फिल्मी गीत है जो वास्तव में नृत्य के साथ-साथ किसी के रोमांस को व्यक्त करने के लिए एकदम सही है, भले ही प्‍यार एकतरफा हो। प्रीतम द्वारा रचित, 'लुट्ट पुट्ट गया' में पूर्ण पंजाबी शैली, भांगड़ा, फिल्म संगीत और कुछ पॉप का मिश्रण, एक बहुत ही विशिष्ट बॉलीवुड गीत का सार शामिल है। दूसरी ओर, वीडियो में मुख्य रूप से शाहरुख पूरी तरह से फिल्मी शैली में सपने में सड़कों पर नाचते हुए तापसी के साथ चलते हैं और कहते हैं कि कैसे उसने उनका दिल चुरा लिया है। इसके अलावा, म्यूजिक वीडियो में इन दोनों के अलावा उनके 'उल्लू के पट्ठे' गैंग के कुछ अन्य सदस्य भी शामिल हैं, जब वह उनके साथ खाना खाते हुये तापसी से शादी करने का सपना देखते हैं। देखिए वीडियो...

वीडियो में एक बहुत ही बारीक सांकेतिक टिप्‍पणी भी है। पीछे ब्रिटेन, कनाडा और ऑस्ट्रेलिया जैसे देशों के झंडे हैं और साथ ही कुछ बैकग्राउंड एक्‍टरों की शर्ट पर भी ये झंडे दिखाए गए हैं। एक तरह से यह पंजाब के लोगों की मानसिकता को दर्शाता है जो हमेशा इन देशों में जाने के सपने देखते रहते हैं। हालांकि फिल्म के गहरे हिस्से का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन इसमें तापसी को बोमन ईरानी द्वारा कुश्ती सिखाने और लगभग चूमे जाने के कुछ अंश भी हैं।

फ़िल्मी संगीत की विशिष्ट धुनों के अलावा, जिसे गाने में छिपाने की कोशिश भी नहीं की गई है, यह पंजाबी स्वभाव को भी बखूबी अपना रहा है। वास्तविक जीवन के अनुभवों से प्रेरित, 'डंकी : ड्रॉप 2' एक सामाजिक-राजनीतिक ड्रामा है, जिसमें प्यार और दोस्ती की कहानी है, जो पांच बिल्‍कुल अलग-अलग कहानियों को एक साथ लाती है। इसमें गुदगुदाने वाली कॉमेडी का मिश्रण भी है। जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स प्रोडक्शन की यह फिल्म राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। गौरी खान सह-निर्माता हैं। अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित यह फिल्‍म 22 दिसंबर 2023 को रिलीज़ होने वाली है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story