Begin typing your search above and press return to search.

Lust Stories-2 Trailer: कुछ ही घंटों में लस्ट स्टोरीज 2' का ट्रेलर ने किया धमाका, इसमें दिखेगा प्यार और हवस से भरपूर कई कहानियां, जानिए रिलीज डेट...

Lust Stories-2 Trailer: कुछ ही घंटों में लस्ट स्टोरीज 2 का ट्रेलर ने किया धमाका, इसमें दिखेगा प्यार और हवस से भरपूर कई कहानियां, जानिए रिलीज डेट...
X
By Gopal Rao

Lust Stories-2 Trailer: लस्ट स्टोरीज 2' का टीजर के बाद अब ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर देखकर यकीनन आपके होश उड़ जाएंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि इसमें दादी बनीं नीना गुप्ता पोती को किसी और के साथ सोने की सलाह देती नजर आती हैं। नीना गुप्ता पोती से कहती हैं कि गाड़ी खरीदने से पहले टेस्ट ड्राइव लेते हैं, तो शादी से पहले क्यों नहीं? वहीं काजोल 'लव' और 'लस्ट' के बीच उलझी हुई हैं। जिसमें प्यार, इश्क के साथ-साथ लस्ट की कहानी को दिखाया गया है। ट्रेलर में काजोल और नीना गुप्ता की जबरदस्त अदाकारी देखने को मिल रही है। लस्ट स्टोरीज 2 का प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 29 जून को होगा। इस फिल्म में नौ शानदार एक्टर्स, चार मशहूर निर्देशक और चार नई कहानियां दर्शकों को देखने को मिलेंगी।

'लस्ट स्टोरीज 2' की अलग-अलग जानदार कहानी

'लस्ट स्टोरीज 2' में अलग-अलग कहानियां हैं, जिन्हें आर. बाल्की, कोंकणा सेन शर्मा, अमित शर्मा और सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया है। एक कहानी नीना गुप्ता के किरदार की है, जो पोती बनीं मृणाल ठाकुर से पूछती हैं कि माउंट फूजी हुआ? इस पर मृणाल झेंप जाती हैं। वहीं दूसरी कहानी में काजोल हैं, जिनका किरदार पति पर शक करता है। काजोल के किरदार को शक है कि उसके पति का घर की नौकरानी के साथ चक्कर चल रहा है। वह उसे घर से निकालकर किसी और को रख लेती हैं। 'लस्ट स्टोरीज 2' में काजोल नॉन-ग्लैमरस अवतार में हैं। एकदम सिंपल लिबास और लुक में वह छा गई हैं।

29 जून को रिलीज होगी

तीसरी कहानी अमृता सुभाषा और तिलोत्तमा शोम की है। तिलोत्तमा के किरदार को शक है कि उसकी नौकरानी किसी डिलीवरी बॉय के साथ चक्कर चला रही है, उसके साथ सो रही है। वहीं चौथी कहानी में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा हैं। इसमें दोनों प्रेमी-प्रेमिका बने हैं ट्रेलर में विजय वर्मा का किरदार 10 गुपचुप तरीके से प्रेमिका बनी तमन्ना के घर में घुसता दिखाई देता है। दोनों के बीच काफी स्टीमी रोमांटिक सीन्स हैं। 'लस्ट स्टोरीज 2' 29 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। यह एमी अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट हुई एंथोलॉजी का दूसरा पार्ट है।

ये स्टार्स है लस्ट स्टोरीज 2 में

लस्ट स्टोरीज 2 का निर्देशन अमित रविंद्रनाथ शर्मा, आर बाल्की, कोंकणा सेन शर्मा और सुजॉय घोष करेंगे। इसमें अमृता सुभाष, अंगद बेदी, काजोल, कुमुद मिश्रा, मृणाल ठाकुर, नीना गुप्ता, तमन्ना भाटिया, तिलोत्तमा शोम और विजय वर्मा सहित शानदार कलाकार नजर आएंगे। इसका लेखन अमित रविंद्रनाथ शर्मा, कोंकणा सेन शर्मा, पूजा तोलानी, आर बाल्की, ऋषि विरमानी, सौरभ चौधरी और सुजॉय घोष ने किया है। फिल्म के निर्माता रॉनी स्क्रूवाला और आशी दुआ हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story