Begin typing your search above and press return to search.

LokSabha Chunav 2024 Kangana Result: कंगना रनौत ने मंडी से इतने वोटों से जीता चुनाव, बॉलीवुड की क्वीन से अब बनी राजनीति की रानी...

Lok Sabha elections 2024 Kangana Result: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अब राजनीति की भी क्वीन बन चुकी हैं. लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी की उम्मीदवार कंगना रनौत ने मंडी लोकसभा सीट से चुनाव जीत लिया है.

LokSabha Chunav 2024 Kangana Result: कंगना रनौत ने मंडी से इतने वोटों से जीता चुनाव, बॉलीवुड की क्वीन से अब बनी राजनीति की रानी...
X
By Gopal Rao

LokSabha Chunav 2024 Kangana Ranaut: हिमाचल प्रदेश। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अब राजनीति की भी क्वीन बन चुकी हैं. लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी की उम्मीदवार कंगना रनौत ने मंडी लोकसभा सीट से चुनाव जीत लिया है. कंगना ने कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और मौजूदा सांसद के बेटे विक्रमादित्य सिंह को शिकस्त देकर जीत का परचम लहराया है. रिपोर्ट के मुताबिक, कंगना रनौत ने 537022 वोट हासिल किए. उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह को 74755 वोटों से हराया. कंगना की जीत से उनका परिवार और फैंस बेहद खुश हैं.

कंगना रनौत ने किया पहला पोस्ट

कंगना रनौत ने पोस्टर शेयर किया, जिसमें वो मंडी के लोगों के साथ नजर आ रही हैं. इसी के साथ उन्होंने लिखा- मंडी के मेरे सभी परिवारजनों का दिल से आभार. इस पोस्टर के कैप्शन में उन्होंने लिखा- समस्त मंडीवासियों का इस जनाधार, इस प्यार और विश्वास के लिए दिल से आभार. ये जीत आप सभी की है, ये जीत है प्रधानमंत्री मोदी जी और भाजपा पर विश्वास की, ये जीत है सनातन की, ये जीत है मंडी के सम्मान की.

अनुपम खेर ने दी बधाई

कंगना रनौत को बधाई मिलनी शुरू हो गई हैं. एक्टर अनुपम खेर ने पोस्ट कर लिखा- प्रिय कंगना रनौत को उनकी जीत पर बधाई. आप रॉकस्टार हैं. आपकी जर्नी इंस्पायर करने वाली हैं. आपके लिए और मंडी के लोगों के लिए बहुत खुश हूं. आपने साबित किया है कि अगर कोई फोकस के साथ अपना काम करे तो कुछ भी हो सकता है. जय...

कंगना रनौत छोड़ेंगी एक्टिंग

कंगना रनौत ने चुनावी प्रचार के दौरान कहा था कि अगर वो मंडी सीट से जीत जाती हैं तो वो अपना पूरा फोकस राजनीति में लगाएंगी. इसी के साथ वो एक्टिंग फील्ड के सारे प्रोजेक्ट कंप्लीट करके एक्टिंग छोड़ देंगी. अब देखना होगा कि क्या कंगना वाकई एक्टिंग छोड़ती हैं या नहीं.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story