Begin typing your search above and press return to search.

Lili Reinhart News: रिवरडेल स्टार लिली रेनहार्ट हुईं एलोपेसिया से पीड़ित, रेड लाइट थेरेपी से गुजरते पोस्ट किया वीडियो...

Lili Reinhart News: चर्चित अमेरिकी अभिनेत्री और रिवरडेल स्टार लिली रेन हार्ट 'एलोपेसिया' से पीड़ित हो गई है। उन्होंने टिकटाॅक पर रेड लाइट थेरेपी लेते हुए अपना वीडियो पोस्ट किया है। बता दें कि एलोपेसिया बीमारी में सिर के साथ-साथ पूरे शरीर के बाल तेजी से झड़ते हैं।

Lili Reinhart News: रिवरडेल स्टार लिली रेनहार्ट हुईं एलोपेसिया से पीड़ित, रेड लाइट थेरेपी से गुजरते पोस्ट किया वीडियो...
X
By Gopal Rao

Lili Reinhart News: मुंबई। चर्चित अमेरिकी अभिनेत्री और रिवरडेल स्टार लिली रेन हार्ट 'एलोपेसिया' से पीड़ित हो गई है। उन्होंने टिकटाॅक पर रेड लाइट थेरेपी लेते हुए अपना वीडियो पोस्ट किया है। बता दें कि एलोपेसिया बीमारी में सिर के साथ-साथ पूरे शरीर के बाल तेजी से झड़ते हैं।

रिवरडेल स्टार ने रेड लाइट थेरेपी से गुजरने का एक वीडियो टिकटॉक पर पोस्ट किया और क्लिप में लिखा, " एक मेजर डिप्रेसिव एपिसोड से गुज़रने के बीच ही एलोपेसिया का पता चला।" नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ हेल्थ के अनुसार "एलोपेसिया तब विकसित होता है जब प्रतिरक्षा प्रणाली बालों के रोमों पर हमला करती है और बालों के झड़ने का कारण बनती है। यह मुख्य रूप से सिर और चेहरे को प्रभावित करता है, लेकिन पूरे शरीर के किसी भी हिस्से के बाल भी झड़ सकते हैं।संयुक्त राज्य अमेरिका में 6.7 मिलियन लोग इससे प्रभावित हैं।"

रेनहार्ट इससे पहले भी डिप्रेशन, एंग्ज़ाइटी और उदासी जैसी समस्याओं से ग्रस्त रहीं हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा भी समय आया जब उन्हें ऐसा महसूस हुआ जैसे वह काली गहरी सुरंग में थी, जो कभी खत्म नहीं होने वाली थी।... लेकिन फिर मैंने शून्य" को भरने के बजाय अपने दुःख और चुनौतियों का सीधे सामना करने का प्रयास किया। "

बता दें कि रेनहार्ट, रिवरडेल में बुद्धिमान और दयालु 'बेट्टी कूपर' का किरदार निभा कर खासी लोकप्रिय हुई हैं। उन्हें क्राइम ड्रामा 'हसलर्स' से विशेष पहचान मिली थी। वे कई अन्य प्रोजेक्ट के साथ फिल्म निर्माण में भी हाथ आज़मा रही हैं। बता दें कि रिवरडेल का खास कनेक्शन बाॅलीवुड मूवी द आर्चीज़ से भी है। क्योंकि दोनों ही आर्चीज़ काॅमिक्स पर बेस्ड हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story