Begin typing your search above and press return to search.

Liam Payne Death News: मशहूर सिंगर लियाम पेन की बालकनी से गिरने से हुई मौत, शॉक में हॉलीवुड

Liam Payne Death News: ब्यूनस आयर्स के पालेर्मो इलाके के कासा सुर होटल से गिरने के बाद मशहूर सिंगर लियाम पेन (31) की मौत हो गई है। होटल की तीसरी मंजिल से गिरने के कारण लियाम को गंभीर चोटें आईं और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

Liam Payne Death News: मशहूर सिंगर लियाम पेन की बालकनी से गिरने से हुई मौत, शॉक में हॉलीवुड
X
By Ragib Asim

Liam Payne Death News: ब्यूनस आयर्स के पालेर्मो इलाके के कासा सुर होटल से गिरने के बाद मशहूर सिंगर लियाम पेन (31) की मौत हो गई है। होटल की तीसरी मंजिल से गिरने के कारण लियाम को गंभीर चोटें आईं और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। अर्जेंटीना की राजधानी में यह हादसा शाम 5 बजे हुआ, जब पुलिस को एक इमरजेंसी कॉल प्राप्त हुई जिसमें एक “आक्रामक व्यक्ति” के बारे में बताया गया, जो नशे में था और कमरे को नुकसान पहुंचा रहा था।

होटल में मची अफरा-तफरी

होटल मैनेजर की ओर से 911 पर की गई कॉल में बताया गया कि लियाम पेन ने शराब और ड्रग्स का अत्यधिक सेवन किया हुआ था और वो अपने कमरे को तहस-नहस कर रहे थे। होटल के कमरे की बालकनी से गिरने के बाद लियाम की मौत की पुष्टि मेडिकल टीम ने घटनास्थल पर ही कर दी। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

लियाम पेन का मानसिक स्वास्थ्य

लियाम पेन ने पहले भी अपने मानसिक स्वास्थ्य और नशे की लत के बारे में खुलकर बात की थी। 2021 में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि कोविड-19 के दौरान आइसोलेशन में रहने से वह फिर से शराब और दवाइयों के आदी हो गए थे। उनकी जिंदगी में कई बार आत्महत्या के ख्याल भी आए थे।

परिवार और फैंस में शोक

लियाम पेन अपने 7 साल के बेटे बेयर ग्रे पेन के पिता थे, जो उनकी पूर्व प्रेमिका और सिंगर चेरिल के साथ हैं। इसके अलावा, उनके माता-पिता और दो बहनें भी उनके परिवार में हैं।

वन डायरेक्शन का हिस्सा थे लियाम

लियाम पेन 2010 में बनी मशहूर बैंड वन डायरेक्शन का हिस्सा थे, जिसमें हैरी स्टाइल्स, लुइस टॉमलिन्सन, नायल होरान और ज़ैन मलिक भी थे। वन डायरेक्शन ने अपने चार्टबस्टर गानों और फैंस के दिलों में खास जगह बनाई थी।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story