Begin typing your search above and press return to search.

Leah Smith Death: युवा टिकटॉक क्रिएटर लिआ स्मिथ का 22 साल की उम्र में निधन, बोन्स के रेयर कैंसर से थीं पीड़ित...

Leah Smith Death: युवा टिकटॉक क्रिएटर लिआ स्मिथ का निधन हो गया है। महज 22 साल की लिआ बोन्स के एक रेयर कैंसर 'इविंग सारकोमा' से जंग लड़ रही थीं और इस दौरान फेस कर रही समस्याओं को अपने फैंन्स के साथ शेयर भी कर रही थीं।

Leah Smith Death: युवा टिकटॉक क्रिएटर लिआ स्मिथ का 22 साल की उम्र में निधन, बोन्स के रेयर कैंसर से थीं पीड़ित...
X
By Gopal Rao

Leah Smith Death: अमेरिकी। युवा टिकटॉक क्रिएटर लिआ स्मिथ का निधन हो गया है। महज 22 साल की लिआ बोन्स के एक रेयर कैंसर 'इविंग सारकोमा' से जंग लड़ रही थीं और इस दौरान फेस कर रही समस्याओं को अपने फैंन्स के साथ शेयर भी कर रही थीं। उनकी लोकप्रियता का अंदाज़ इसी बात से लगाया जा सकता है कि टिकटॉक पर लिआ स्मिथ, उनके परिवार और फ्रैंड के समर्थन में 60,000 से अधिक संदेश पोस्ट किए गए।

लिआ स्मिथ को करीब एक साल पहले अपनी इस बीमारी के बारे में पता चला था और वे ट्रीटमेंट ले रही थीं। फरवरी में उन्होंने एक दिल दहला देने वाला वीडियो साझा किया था। वीडियो में उन्होंने कहा, "डॉक्टरों ने कहा है कि मुझे और एंटीबायोटिक्स और लिक्विड देने की कोशिश करने का कोई मतलब नहीं है क्योंकि यह अब काम नहीं कर रहा है।"... और आखिर वह कैंसर से जंग हार गईं।

उनके बॉयफ्रेंड एंड्रयू मूर ने कल उनके निधन की खबर अपने टिक टॉक पेज पर साझा की और लिआ के प्रशंसकों द्वारा आखिरी वक्त तक उनके प्रति दिखाए गए प्रेम के लिए आभार जताया। मूर ने कहा कि लिआ ने हर एक मैसेज को पढ़ा। उन्होंने कहा, 'जिस किसी ने भी कभी कुछ अच्छा कहा है, उसका मतलब उनके लिए कहीं अधिक है।... हम लिआ को भूलेंगे नहीं।'

लिआ के भाई लियाम ने भी वीडियो पर कमेंट किया और लिखा, 'लिआ और इस परिवार के लिए किए गए सभी कार्यों के लिए सभी को धन्यवाद।

बता दें कि लिआ 'इविंग सारकोमा' नामक हड्डी के कैंसर से जूझ रही थीं। यह एक दुर्लभ प्रकार का हड्डी का कैंसर है जो आम तौर पर 10 से 20 साल के किशोरों और युवाओं को प्रभावित करता है। यह आमतौर पर हाथ, पैर, पसलियों, रीढ़ को प्रभावित करता है। साथ ही आसपास के टिश्यूज़ में भी डेवलप हो सकता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story