Begin typing your search above and press return to search.

Larissa Borges Death: नहीं रहीं ये खूबसूरत मशहूर एक्ट्रेस, 33 साल की उम्र में भी थी कमाल की फिटनेस, अब इस बीमारी ने ली जान...

Larissa Borges Death: नहीं रहीं ये खूबसूरत मशहूर एक्ट्रेस, 33 साल की उम्र में भी थी कमाल की फिटनेस, अब इस बीमारी ने ली जान...
X
By Gopal Rao

Larissa Borges Death: मुंबई। लगातार कई दिनों से बुरी खबरें सामने आ रही हैं। ब्राजील की 33 साल की फिटनेस इन्फ्लुएंसर लारिसा बोर्गेस के साथ जो कुछ भी हुआ वो काफी हैरान करने वाला था। ऐसा कहा जाता है कि फिट रहने के कई फायदे हैं और डायबिटीज से लेकर दिल संबंधी बीमारियां पास नहीं आती हैं।

लेकिन सोमवार 28 अगस्त को लारिसा के साथ जो कुछ भी हुआ उसने फिर से इन बातों को सिर्फ कहावतों तक सीमित कर दिया है। जी हां, इस फिटनेस इन्फ्लुएंसर को एक साथ दो दिल के दौरे पड़े और उसने बेहद कम उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिटनेस इन्फ्लुएंसर लारिसा बोर्जेस को 20 अगस्त को ग्रैमाडो में यात्रा करने के दौरान दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान लारिसा कोमा में चली गईं। उन्हें दूसरी बार दिल का दौरा पड़ा और उसके तुरंत बाद उनकी मौत हो गई।

लाहांकि, लारिसा बोर्जेस की मौत का कारण स्पष्ट तौर पर खोजा जा रहा है, शुरुआती जांच में कहा गया है कि दिल का दौरा पड़ने के समय वह नशे में हो सकती हैं। उनके शव का पोस्टमार्टम किया गया है। पोस्टमार्टम के बाद उनके नमूने लैब में भेजे गए हैं।

लारिसा बोर्जेस इंस्टाग्राम पर नियमित तौर से अपने फॉलोअर्स को अपनी फिटनेस, फैशन और यात् से संबंधित अपडेट करती रहती थीं। इनके इंस्टाग्राम पर 30,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story