Begin typing your search above and press return to search.

Lara Dutta News: लारा दत्ता के साथ अनजान शख्स ने की ऐसी घिनौना हरकत, लड़के की हो गई बेदम...जानिए पूरा माजरा...

Lara Dutta News: लारा दत्ता के साथ अनजान शख्स ने की ऐसी घिनौना हरकत, लड़के की हो गई बेदम...जानिए पूरा माजरा...

Lara Dutta News: लारा दत्ता के साथ अनजान शख्स ने की ऐसी घिनौना हरकत, लड़के की हो गई बेदम...जानिए पूरा माजरा...
X
By Gopal Rao

Lara Dutta News: मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। ये सीरीज 25 अप्रैल को जियो सिनेमा पर रिलीज हो गई है। बता दें कि हाल ही में सीरीज के प्रमोशन के सिलसिले में लारा दत्ता कई सारे इंटरव्यू दे रही हैं। ऐसे ही एक इंटरव्यू में लारा दत्ता ने अपनी पहली फिल्म को याद करते हुए एक चौंका देने वाला किस्सा सुनाया है।

दरअसल, इस दौरान एक्ट्रेस लारा दत्ता ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वो अपनी पहली फिल्म के म्यूजिक रिलीज के इवेंट में दिल्ली गई थीं तो इवेंट के दौरान उन्हें एक लड़के ने चुकोटी काटी थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने उसकी जमकर पिटाई की थी। लारा दत्ता ने बताया कि उस वक्त बात इतनी बढ़ गई थी कि एक्टर अक्षय कुमार को उन्हें खींचकर पीछे हटाना पड़ा था। लारा दत्ता ने बताया, " अंदाज के लिए प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार और मैं दिल्ली गए थे। चांदनी चौक में रिदम हाउस नाम की एक जगह होती थी जहां हमारी फिल्म का म्यूजिक रिलीज होना था। उन्होंने कहा कि वो मेरी पहली फिल्म थी, एक्ट्रेस के रूप में मेरा पहला मौका था, उस दिन मैनें साड़ी पहनी थी।"

एक्ट्रेस लारा दत्ता ने आगे और बता कि अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के लिए वेन्यू के बाहर भारी भीड़ मौजूद थी। इसी बीच भीड़ में से किसी ने उन्हें चुकोटी काटी। मुझे पहले से ही कुछ अंदेशा हो गया था कि शायद कुछ गलत होने वाला है। इसलिए भीड़ में जैसे ही वो हाथ अंदर आया, मैनें उस हाथ को पकड़ लिया और लड़के को भीड़ से बाहर खींच लिया।" लारा ने बताया कि जिस लड़के ने उन्हें चुकोटी काटी थी हाथ खींचते ही वो नीचे गिर गया और मैनें उसे बहुत मारा। लारा ने बताया, "मैनें साड़ी पहनी हुई थी और मैं उसे बहुत बुरी तरह मार रही थी। अक्षय चिंतित हो गए थे और उन्हें मुझे पीछे खींचना पड़ा था।" लारा ने बताया कि अक्षय ने मुझसे कहा कि यह क्या कर रही हो। तुम एक एक्ट्रेस हो, तुम ऐसा नहीं कर सकती।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story