Begin typing your search above and press return to search.

Lai Suk Yin Suicide: फिल्म इंडस्ट्री की इस बोल्ड एक्ट्रेस ने की सुसाइड, परिवार के साथ पहले मनाया क्रिसमस, और फिर...

Lai Suk Yin Suicide: फिल्म इंडस्ट्री की इस बोल्ड एक्ट्रेस ने की सुसाइड, परिवार के साथ पहले मनाया क्रिसमस, और फिर...
X
By Gopal Rao

Lai Suk Yin Suicide: मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री में मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। हर चार दिन पर किसी न किसी एक्टर या एक्ट्रेस की मौत की खबर सामने आ जाती है। हाल ही में कोरोना के चलते DMDK (देसिया मुरपोक्कू द्रविड़ कड़गम) संस्थापक और साउथ सुपरस्टार विजयकांत का निधन हो गया है। अब खबर सामने आ रही है कि पॉपुलर हॉन्ग कॉन्ग एक्ट्रेस लाई सुक यिन ने 26 दिसंबर को सुसाइड कर लिया। बताया जा रहा है कि 47 वर्षीय एक्ट्रेस को उसके चार बेटों में से एक ने कमरे में बेहोश पाया जिसके बाद एक्ट्रेस को अस्पताल ले जाया गया। पुलिस अब जांच में जुटी है।

क्या है मामला:- लाई सुक यिन के परिवार को झटका लगा है। सभी सदमे में हैं उनका कहना है कि एक्ट्रेस एक दिन पहले उनके घर साथ में क्रिसमस सेलिब्रेट करने के लिए आई थीं। एक्ट्रेस ने इस दौरान के कुछ मोमेंट्स इंस्टाग्राम पर भी शेयर किए थे, जिसमें उनके साथ पति और दोनों बेटे भी नजर आ रहे थे। इसके अलावा लाई सुक यिन ने अपेन पेट डॉग के साथ और क्रिसमस मील की भी एक फोटो शेयर की थी जो फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हुई थी। बात करें एक्ट्रेस की तो साल 1995 में लाई सुक यिन ने एंटरटेनमेंट की दुनिया में कदम रखा था। मिस एशिया ब्यूटी पेजेंट में रनरअप रही थीं। लाई सुक यिन ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा और 'वैंपायर एक्स्पर्ट 2' और Young And Dangerous 3 में काम किया। साल 1996 तक इन्होंने फैन्स के बीच अपनी जगह बना ली थी काफी पॉपुलैरिटी मिल गई थी। इसके बाद साल 1998 में लाई सुक यिन ने शादी कर ली, हॉन्ग कॉन्ग के एक्टर Low से इन्होंने शादी रचाई जिसके बाद दो बेटे हुए। हालांकि, साल 2006 में दोनों का तलाक हो गया। इन्होंने अपने रास्ते अलग कर लिए. इसके बाद साल 2007 में एक्ट्रेस ने कॉस्मेटिक सर्जन Angus Hui से शादी कर ली. फैमिली आगे बढ़ाई दोनों के दो बेटे हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story