Begin typing your search above and press return to search.

Lahore 1947: पीरियड ड्रामा ' लाहौर 1947' में करण देओल देंगे 'पापा' सनी देओल का साथ, आमिर खान ने की पुष्टि...

Lahore 1947: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने पुष्टि कर दी है कि 'लाहौर 1947' फिल्म में सनी देओल के बेटे करण देओल भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। फिल्म में करण 'जावेद' का किरदार निभाते नजर आएंगे।

Lahore 1947: पीरियड ड्रामा  लाहौर 1947 में करण देओल देंगे पापा सनी देओल का साथ, आमिर खान ने की पुष्टि...
X
By Gopal Rao

Lahore 1947: मुंबई। आमिर खान ने पुष्टि कर दी है कि 'लाहौर 1947' फिल्म में सनी देओल के बेटे करण देओल भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।फिल्म में करण 'जावेद' का किरदार निभाते नजर आएंगे। आमिर खान प्रोडक्शन्स के तले बन रही और राजकुमार संतोषी निर्देशित पीरियड ड्रामा फिल्म में सनी देओल का धांसू अभिनय एक बार फिर देखने के लिए मिलने वाला है। गदर 2 के बाद दर्शक दोबारा उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए सुपर एक्साइटेड हैं। लेकिन अब जब करण देओल की भी फिल्म में होने की पुष्टि कर दी गई है तो पिता-पुत्र को एक साथ फिल्म में देखना शानदार अनुभव होगा।

'लाहौर 1947' में करण देओल के होने की पुष्टि करते हुए बआमिर ने कहा, 'मैं बहुत खुश हूं कि करण देओल ने जावेद की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका के लिए इतनी अच्छी तरह से ऑडीशन दिया है। उनकी स्वभाविक मासूमियत और उनकी ईमानदारी बहुत कुछ सामने लाती है। करण ने वास्तव में खुद को साबित किया है। उन्होंने आदिशक्ति के साथ कड़ी मेहनत की, वर्कशॉप की, राज के साथ रिहर्सल की, और वे अपना सब कुछ दे रहे हैं। जावेद का चरित्र फिल्म का एक अहम हिस्सा है, एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण किरदार है और मुझे यकीन है कि राज संतोषी द्वारा उन्हें निर्देशित करने के साथ, करण इसमें सफल होंगे।'

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म में सनी देओल मुख्य भूमिका में हैं और उनका साथ देंगी प्रीति जिंटा। इनके अलावा शबाना आजमी, अली फजल और अभिमन्यु सिंह भी अहम किरदारों में होंगे। इस पीरियड फिल्म का निर्माण आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा किया जा रहा है और राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। आपको याद ही होगा कि राजकुमार संतोषी और सनी देओल साथ में घायल, घातक और दामिनी जैसी शानदार फिल्में दे चुके हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story