Begin typing your search above and press return to search.

Laal Singh Chaddha: OTT पर आएगी आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म, जानिए क्या है रिलीज डेट?

Laal Singh Chaddha: OTT पर आएगी आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म, जानिए क्या है रिलीज डेट?
X
By NPG News

नई दिल्ली। आमिर खान की पिछली फिल्म थी जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी थी। साल 2018 में आई इस फिल्म के बाद से आमिर खान बॉक्स ऑफिस पर नजर नहीं आए थे और अब वह एक ट्रायड एंड टेस्टेड फॉर्मूले के साथ वापसी करने को तैयार हैं। आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा एक ब्लॉकबस्टर हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का देसी रीमेक है जिसने कई ऑस्कर जीते थे।

थिएटर्स ही नहीं OTT पर भी रिलीज होगी फिल्म

आमिर खान ने 1994 में आई इस फिल्म को अपने ही अंदाज में पेश करने की कोशिश की है जिसकी रिलीज डेट 11 अगस्त तय की गई है। इस बात में कोई शक नहीं है कि आमिर खान अपनी फिल्म को थिएटर्स में रिलीज करेंगे लेकिन क्या वह इसे OTT पर भी रिलीज करने के बारे में सोच रहे हैं? जवाब है 'हां'। आमिर खान की फिल्म को ओटीटी पर भी रिलीज किया जाएगा।

OTT पर कब रिलीज होगी 'लाल सिंह चड्ढा'?

हालांकि अभी तक मेकर्स ने ओटीटी के लिए फिल्म की रिलीज डेट डिसाइड नहीं की थी लेकिन अब खबर है कि मेकर्स ने फिल्म को अक्टूबर में OTT पर लाने का फैसला किया है। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स फिल्म की थिएट्रिकल रिलीज के 2 महीने बाद इसे ओटीटी पर लाएंगे और इसे अक्टूबर के दूसरे हफ्ते में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज कर दिया जाएगा।

किस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म?

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाना तकरीबन तय है लेकिन इसे किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा ये अपने आप में एक बड़ा सवाल है। रिपोर्ट के मुताबिक अभी तक इस बारे में फैसला नहीं लिया गया है कि आमिर खान की इस मेगा बजट फिल्म को किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा, लेकिन इस बारे में फैसला भी जल्द ही कर लिया जाएगा।

Next Story