Begin typing your search above and press return to search.

'क्या करूं मैं मर जाऊं, मेरी कोई फीलिंग नहीं है...,आखिर ऐसा क्यों बोली शहनाज गिल...देखिए वीडियो...

क्या करूं मैं मर जाऊं, मेरी कोई फीलिंग नहीं है...,आखिर ऐसा क्यों बोली शहनाज गिल...देखिए वीडियो...
X
By NPG News

मुंबई I 'बिग बॉस' में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ चर्चा में आई शहनाज गिल की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ी है। शो से बाहर आने के बाद से ही शहनाज गिल अक्सर चर्चा में रहती है। कभी एक्ट्रेस की तस्वीरें सामने आती हैं तो कभी एक्ट्रेस का कोई वीडियो वायरल हो रहा होता है। शहनाज ऐसी एक्ट्रेस है जिनका चुलबुला अंदाज लोगों को काफी पसंद आता है। लोग एक्ट्रेस की तस्वीरों और वीडियो पर भी खूब प्यार बरसाते हैं। अब इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपनी क्यूटनेस से सबको गुदगुदाते हुए नजर आ रही हैं।

दरअसल, शहनाज, दुबई में एक अवॉर्ड शो से जुड़े इवेंट में हिस्सा लेने पहुंची, जहां उन्होंने अपना फेमस 'टॉमी कुत्ता' वाला डायलॉग बोला, लेकिन वो इस डायलॉग को भूल गईं, हालांकि इसके बाद जो हुआ उसे भी फैन्स ने खूब पसंद किया। वीडियो में दिख रहा है कि शहनाज गिल बोलती हैं, 'क्या करूं मैं मर जाऊं, मेरी कोई फीलिंग नहीं है ...,त्वाडा कुत्ता, कुत्ता... साड्डा कुत्ता टॉमी। नहीं नहीं... साड्डा कुत्ता कुत्ता.., हां में भूल गई न क्योंकि जो मैंने बोला वो लोगों ने रट लिया और मैं भूल गई हूं। क्योंकि अब मुझे कुछ नया करना है न।' इसके बाद वीडियो के दूसरे हिस्से में किसी दूसरे सवाल पर शहनाज कहती हैं, 'इतने बड़े बड़े सेलिब्रिटीज के बीच में बैठी हूं, मतलब मैं भी बन गई हूं। तो फिल्मफेयर तो हमारा घर है, मैं कोशिश करती हूं कि जब भी इधर आऊं तो सुंदर बनकर आऊं। तो कल मैं आऊंगी तो सब हूटिंग करना।' नीचे देखिए वीडियो...

याद दिला दें कि 'बिग बॉस 13' के बाद से ही शहनाज को तगड़ा फेम मिला है। शहनाज के फैन्स सोशल मीडिया पर उनकी खूब वाहवाही करते हैं। इस वीडियो में शहनाज की क्यूटनेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। जैसे कि शहनाज के डायलॉग भूलने के बाद जिस मासूमियत से वो अपनी बात कहती हैं और फिर अगले दिन तैयार हो कर आने पर हूटिंग वाली बात। कमेंट सेक्शन में शहनाज को बेस्ट बताया जा रहा है।

Next Story