Begin typing your search above and press return to search.

KWK Janhvi Kapoor: क्या आप जानते है जान्हवी कपूर की रूमर्ड बॉयफ्रेंड का नंबर, करण जौहर के सामने किया खुलासा...

KWK Janhvi Kapoor: क्या आप जानते है जान्हवी कपूर की रूमर्ड बॉयफ्रेंड का नंबर, करण जौहर के सामने किया खुलासा...
X
By Gopal Rao

KWK Janhvi Kapoor: मुंबई। बॉलीवुड सिस्टर्स जान्हवी और खुशी कपूर स्ट्रीमिंग चैट शो 'कॉफी विद करण' के अपकमिंग एपिसोड में नजर आएंगी। दोनों अपने करियर, फैमिली और लव लाइफ को लेकर चर्चाओं में हैं। शो के निर्माताओं ने सोमवार को अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया और इसमें बहनों के बीच मजेदार बातचीत का वादा किया गया है। रैट रेस सेगमेंट में करण जौहर ने जाह्नवी से पूछा, "आपके स्पीड डॉयल में किन-किन लोगों का नंबर है।'' इस पर उन्होंने पापा (बोनी कपूर), खुशु (बहन खुशी कपूर) और शिखू (रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया) का नाम लिया।

आपको बता दें कि जाह्नवी कथित तौर पर शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं और प्यार से उन्हें 'शिखू' बुलाती हैं। इसके बाद करण ने खुशी से पूछा, "ऐसा कहा जा रहा है कि आप वेदांग रैना को डेट कर रही हैं?" इस पर जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ''आपको फिल्म 'ओम शांति ओम' का वो सीन याद है, जहां अवार्ड्स के लिए आए स्टार्स से सवाल-जवाब किए जाते हैं। जब उनसे ओम के बारे में पूछा जाता है तो वे कहते हैं- 'ओम और मैं सिर्फ अच्छे दोस्त हैं'।'' रैपिड फायर राउंड में, करण पूछते हैं, "अगर खुशी को अनन्या पांडे के साथ काम करना हो तो वे अपनी बहन को क्या सलाह देंगी?" जान्हवी कहती हैं, ''बस ये सुनिश्चित करें कि आप उसी सेम लड़के को पसंद ना करें।'' गौरतलब है कि जान्हवी और अनन्या दोनों ईशान खट्टर को डेट कर चुकी हैं। साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'धड़क' से जान्हवी ने ईशान खट्टर को डेट किया था। वहीं, 2020 की फिल्म 'खाली पीली' के दौरान अनन्या पांडे और ईशान खट्टर डेट कर रहे थे। 'कॉफी विद करण' डिज़्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story