Begin typing your search above and press return to search.

Kundra Johnny Death: हॉस्पिटल में हार्ट अटैक आने से इस मशहूर एक्टर की हुई मौत, 100 से ज्यादा हिट फिल्मों में किया था काम...

हॉस्पिटल में हार्ट अटैक आने से इस मशहूर एक्टर की हुई मौत, 100 से ज्यादा हिट फिल्मों में किया था काम...

Kundra Johnny Death: हॉस्पिटल में हार्ट अटैक आने से इस मशहूर एक्टर की हुई मौत, 100 से ज्यादा हिट फिल्मों में किया था काम...
X
By Gopal Rao

Kundra Johnny Death: तिरुवनंतपुरम। मलयालम एक्टर कुंद्रा जॉनी का एक प्राइवेट हॉस्पिटल में हार्ट अटैक आने से निधन हो गया। इंडस्ट्री के सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी।

दरअसल, फिल्म इंडस्ट्री में खलनायक के रूप में पहचान बनाने वाले 71 वर्षीय अभिनेता ने मंगलवार रात घर पर सीने में दर्द होने की शिकायत की और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। सूत्रों ने बताया कि उनका अंतिम संस्कार गुरुवार को उनके गृह नगर कोल्लम में किया जाएगा। जॉनी जोसेफ के रूप में जन्मे वह लोकप्रिय रूप से कुंद्रा जॉनी के नाम से जाने जाते थे। वह कोल्लम जिले के कुंडारा के रहने वाले थे। 100 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय कर चुके जॉनी ने 1979 में अपनी शुरुआत की और वह फिल्म इंडस्ट्री का एक अभिन्न अंग थे। अभिनेता अक्सर खलनायक की भूमिका निभाने के लिए पहली पसंद थे। जिन फिल्मों से उन्हें आलोचनात्मक प्रशंसा मिली, उनमें 'किरीदम', 'चेनकोल', '15 अगस्त', 'स्पैडिकम', 'आराम थंपुरन' और 'दादा साहब' शामिल हैं। उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए, संस्कृति और सिनेमा राज्य मंत्री साजी चेरियन ने कहा कि वह हाल ही में एक क्लब से जुड़े एक समारोह के उद्घाटन के दौरान अपने गृह नगर में अभिनेता से मिले थे, जिसके संरक्षक जॉनी थे। चेरियन ने याद करते हुए कहा, "जॉनी ने खलनायक की भूमिका सहजता से निभाई और हमेशा अपनी भूमिका के लिए मेहनत की।"

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story