Begin typing your search above and press return to search.

KRK-Manoj Bajpayee: कमाल आर खान के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, मनोज बाजपेयी को लेकर किया था ये घटिया टिपण्णी

KRK-Manoj Bajpayee: अभिनेता कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) उर्फ केआरके (KRK) की मुसीबतें बढ़ती हुईं नजर आ रही हैं. उन पर मशहूर एक्टर मनोज बाजपेयी को ‘‘चरसी और गंजेड़ी’’ कहने का आरोप है.

KRK-Manoj Bajpayee: कमाल आर खान के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, मनोज बाजपेयी को लेकर किया था ये घटिया टिपण्णी
X
By NPG News

KRK-Manoj Bajpayee: अभिनेता कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) उर्फ केआरके (KRK) की मुसीबतें बढ़ती हुईं नजर आ रही हैं. उन पर मशहूर एक्टर मनोज बाजपेयी को ''चरसी और गंजेड़ी'' कहने का आरोप है. केआरके ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर बायपेयी को 'चरसी और गंजेड़ी' कहा था. जिसके बाद उन पर मुकदमा दर्ज कराया गया था. अब इस मामले में इंदौर जिला अदालत ने केआरके के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट (Arrest Warrant) जारी किया है. बाजपेयी के वकील परेश जोशी (Paresh Joshi) ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

बता दें कि अभिनेता मनोज बाजपेयी ने केआरके के खिलाफ मानहानि (defamation) का मुकदमा दर्ज कराया था. ये मामला साल 2021 से शुरू हुआ था. तब केआरके ने मनोज बाजपेयी के खिलाफ दो आपत्तिजनक ट्वीट किए थे.

इंदौर जिला अदालत (Indore Court) में मानहानि मामले में उपस्थित नहीं हुए थे जिसके बाद कोर्ट ने उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. मनोज बाजपेयी के वकील परेश जोशी ने ये जानकारी देते हुए बताया कि "बाजपेयी की अर्जी पर दोनों पक्षों को सुनने के बाद एक प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट (JMFC) ने केआरके के खिलाफ गुरुवार को गिरफ्तारी वॉरंट जारी किया और अदालत में उनकी हाजिरी के लिए 10 मई की तारीख तय की है.

वहीं इस मामले पर बाजपेयी ने कहा कि "केआरके को इंदौर की जिला अदालत में लंबित मानहानि मामले की पूरी जानकारी है, लेकिन वह प्रकरण की सुनवाई में कथित तौर पर देरी कराने के लिए न्यायालय के सामने जान-बूझकर हाजिर नहीं हो रहे हैं."

कार्यवाही को स्थगित करने की मांग

केआरके की तरफ से कोर्ट से अनुरोध किया गया है कि उनके खिलाफ कार्यवाही को स्थगित कर दी जाए. क्योंकि उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका पेश की है और इसमें उन्हें राहत मिलने की पूरी उम्मीद है. इसके साथ ही उन्होंने कोर्ट को अपने कैंसर से पीड़ित होने की जानकारी भी दी है.

इमेज खराब करने के लिए किए थे ट्वीट

मनोज बाजपेयी ने आरोप लगाया है कि केआरके ने उनकी इमेज को खराब करने के इरादे से अलग-अलग ट्विटर हैंडल से 26 जुलाई, 2021 को दो ट्वीट कर उन्हें 'चरसी और गंजेड़ी' कहा था.

Next Story