Begin typing your search above and press return to search.

Krishna Kumar Daughter Death: फेमस एक्टर कृष्ण कुमार की बेटी का 20 की उम्र में मौत, इस गंभीर बीमारी से हारी जंग...

Krishna Kumar Daughter Death: फेमस एक्टर कृष्ण कुमार की बेटी का 20 की उम्र में मौत, इस गंभीर बीमारी से हारी जंग...

Krishna Kumar Daughter Death: फेमस एक्टर कृष्ण कुमार की बेटी का 20 की उम्र में मौत, इस गंभीर बीमारी से हारी जंग...
X

Krishna Kumar Daughter Death

By Gopal Rao

Krishna Kumar Daughter Death: मुंबई। एक्टर और निर्माता कृष्ण कुमार के घर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। खबर सामने आई है कि कृष्ण की बेटी और भूषण कुमार की चचेरी बहन तिशा कुमार अब इस दुनिया में नहीं रही। वह 18 जुलाई को इस दुनिया को अलविदा कह गई और अभी वह महज 20 वर्ष की थीं।

इंडिया के सबसे बड़े म्यूजिक लेबल और फिल्म प्रोडक्शन कंपनी टी-सीरीज ने टिशा के निशान पर ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया. कंपनी के प्रवक्ता ने स्टेटमेंट में कहा, 'कृष्ण कुमार की बेटी, टिशा कुमार का एक बिमारी से लंबी लड़ाई के बाद कल निधन हो गया. ये हमारे परिवार के लिए बहुत मुश्किल समय है और हमारा विनम्र निवेदन है कि परिवार की प्राइवेसी का सम्मान किया जाए.' टी-सीरीज के फाउंडर गुलशन कुमार के छोटे भाई, एक्टर कृष्ण कुमार लोगों को जरूर याद होंगे. उन्होंने केवल 5 फिल्मों में ही काम किया, लेकिन 1995 में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'बेवफा सनम' बहुत बड़ी हिट थी और इसके गाने बहुत पॉपुलर हुए थे. 'अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का' इसी फिल्म का गाना था, जिसमें कृष्ण कुमार थे.

टिशा कुमार इन्हीं कृष्ण कुमार और उनकी पत्नी तान्या सिंह की बेटी थीं. तान्या खुद भी एक्टर और सिंगर थीं. उन्होंने फिल्म 'आजा मेरी जान' (1993) में कृष्ण कुमार के साथ ही एक्टिंग डेब्यू किया था. शुरुआती 2000s में उनका गाया गाना 'वो बीते दिन' बहुत पॉपुलर हुआ था. उनके पिता अजित सिंह कम्पोज थे और बहन नताशा सिंह भी एक्ट्रेस थीं. कृष्ण कुमार टी-सीरीज का काम भी देखते हैं और गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार, टिशा के कजिन लगते थे. 6 सितंबर 2003 में जन्मीं टिशा के बारे में बहुत ज्यादा जानकारी नहीं मिलती. लेकिन वो अक्सर टी-सीरीज की फिल्मों की स्क्रीनिंग पर नजर आती थीं. 30 नवंबर 2023 को वो रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'एनिमल' की स्क्रीनिंग पर नजर आई थीं. इस इवेंट पर उन्हें पैपराजी के लिए पोज करते देखा गया था.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story