Begin typing your search above and press return to search.

छत्तीसगढ़ की कोमल गुप्ता पहुंची 'KBC', हाथ मिलाते ही अमिताभ चीख पड़े... देखते रह गए दर्शक

छत्तीसगढ़ की कोमल गुप्ता पहुंची KBC, हाथ मिलाते ही अमिताभ चीख पड़े... देखते रह गए दर्शक
X
By NPG News

मुंबई I छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में जय भवानी व्यायाम शाला की राष्ट्रीय वेटलिफ्टर खिलाड़ी कोमल गुप्ता ने सुपर स्टार अमिताभ बच्चन का हाथ ऐसे पकड़ा की महानायक अमिताभ भी चीख पड़े, यह बात सुनकर आप चैकिये मत क्योंकि राष्ट्रीय वेटलिफ्टर कोमल का चयन कौन बनेगा करोड़पति के लिए हुआ है और बहुत जल्द कोमल कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देती नजर आएगी.

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के जय भवानी व्यामशाला की खिलाड़ी कोमल कई राष्ट्रीय वेटलिफ्टिंग चैंपियनशिप में हिस्सा ले चुकी हैं, जिसमें उन्होंने गोल्ड और सिल्वर मेडल भी हासिल किए हैं. इस उपल्ब्धि के साथ उन्होंने राजनांदगांव ही नहीं पूरे प्रदेश का मान बढ़ाया है. कोमल लंबे समय से केबीसी के लिए तैयारी कर रही थी, जिसका फल उन्हें मिला. कौन बनेगा करोड़पति के लिए रिकॉर्डिंग हो चुकी है. इसका प्रसारण 1 सितंबर को होगा. शूट के दौरान वेटलिफ्टर कोमल गुप्ता से अमिताभ बच्चन ने उनके खेल से जुड़े अनुभव पूछे. कोमल ने बताया कि वो मीराबाई चानू की तरह देश के लिए गोल्ड मैडल हासिल करना चाहती हैं. इसी दौरान कोमल की मां ने बताया कि वेटलिफ्टिंग करते करते कोमल के हाथ लड़कियों की तरह बचे ही नहीं है. ये बात सुनते ही बिग बी ने कोमल से लाया तो कोमल के सख्त हाथों के दबाव से अमिताभ बच्चन भी मजाकिया अंदाज में चीख पड़े.

अमिताभ बच्चन का शो 'कौन बनेगा करोड़पति' इन दिनों जबरदस्त छाया हुआ है. शो पर कई दिलचस्प कंटेस्टेंट देखे जा रहे हैं. हाल ही में आए पंजाब के कंटेस्टेंट अर्शदीप सिंह हॉटसीट पर पहुंचे थे. अर्शदीप सिंह ने सवालों के जवाब देते हुए ऐसे अंदाज में गेम खेला कि चर्चा में आ गए.अर्शदीप ने बताया था कि वो चार सालों से कॉम्पिटीटिव एग्जाम्स दे रहे थे लेकिन कहीं सफलता नहीं मिल पाई, पर अब केबीसी में आकर उन्हे सफलता मिली है

Next Story