Begin typing your search above and press return to search.

Koffee With Karan Season 8: विक्की कौशल ने फिल्म 'डंकी' का खुला दिलचस्प किस्सा, शाहरुख को भी लेकर कही ये बड़ी बात...

Koffee With Karan Season 8: विक्की कौशल ने फिल्म डंकी का खुला दिलचस्प किस्सा, शाहरुख को भी लेकर कही ये बड़ी बात...
X
By Gopal Rao

Koffee With Karan Season 8: मुंबई। बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल अपनी अपकमिंग रिलीज 'डंकी' की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें वह बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान और एक्ट्रेस तापसी पन्नू के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। उन्होंने शाहरुख के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया है। विक्की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ स्ट्रीमिंग चैट शो 'कॉफी विद करण' के अपकमिंग एपिसोड की शोभा बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

एपिसोड के दौरान, विक्की ने एक किस्सा सुनाया, जिसमें शाहरुख को बुरा महसूस हो रहा था। विक्की ने कहा, ''मैं एक किस्सा शेयर करूंगा, शूटिंग की तारीखों में से एक, उन्हें (शाहरुख) जरूरी काम के लिए दिल्ली जाना था और वह काम किसी दूसरे दिन नहीं हो सकता था। यह एक बहुत ही सीरियस था। फिल्म में मेरे किरदार के लिए वह मोमेंट था, जो उनके साथ था और वह उस शॉट के लिए वहां मौजूद नहीं हो सके और मुझे वह शॉट बॉडी डबल के साथ देना पड़ा और उन्हें जल्दी करनी पड़ी।''

'उरी' फेम एक्टर ने आगे कहा, ''अपना दिल्ली में काम निपटाने के बाद, शाहरुख ने मुझे देर रात फोन किया, लेकिन मैं वह फोन नहीं उठा सका, क्योंकि मैं एक इवेंट में था। उसके बाद शाहरुख ने मुझे एक लंबा मैसेज... जिसमें लिखा था, 'विक्की, वो शॉट हम दोबारा करेंगे। मुझे वास्तव में खेद है कि मैं वहां नहीं आ सका। हम वह शॉट दोबारा करेंगे।' मैसेज पढ़ने के बाद मैंने शाहरुख को फोन किया और उन्हें समझाया कि नहीं, राजू सर उस सीन से खुश हैं और यह ठीक है। इसकी कोई जरूरत नहीं है और पता नहीं, मुझसे वापस होगा कि नहीं, मैं घबरा गया था, लेकिन उन्होंने कहा, नहीं, हम इसे दोबारा करेंगे। मुझे बहुत बुरा लग रहा है कि मैं वहां नहीं आ सका।''

विक्की ने आगे बताया कि अगले दिन वह सेट पर आए और शॉट्स देखकर खुश हुए। 'सैम बहादुर' फेम एक्टर ने कहा: ''वह उन शॉट्स से खुश हो गए थे और उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं थी। मैं उनसे मिला और मुझे एहसास हुआ कि इस उम्र में मैं कितना कम काम कर रहा हूं।'' 'कॉफी विद करण' सीजन 8 डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story