Begin typing your search above and press return to search.

Koffee with Karan Season 8: रोहित शेट्टी ने कहा, 20 साल पहले अजय देवगन को किया था कास्ट...

Koffee with Karan Season 8: रोहित शेट्टी ने कहा, 20 साल पहले अजय देवगन को किया था कास्ट...
X
By Gopal Rao

Koffee with Karan Season 8: मुंबई। एक्टर अजय देवगन और फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी की दोस्ती बहुत पुरानी है। फिल्म निर्माता ने 2003 में 'जमीन' से अपने करियर की शुरुआत की, जिसमें अजय, अभिषेक बच्चन और बिपाशा बसु थे।

उसी के बारे में बात करते हुए, करण जौहर ने कहा: ''सबसे पहले, मुझे कहना होगा, यह मजबूत बॉन्ड है... यह 33 साल पुराना रिश्ता और दोस्ती है और 14 साल पहले आपने अजय को अपनी पहली फिल्म में कास्ट किया था।''

जिस पर रोहित शेट्टी ने जवाब दिया: "20 साल पहले"। हंसते हुए, करण ने कहा: ''ओह गॉड, मेरा मैथ मुझे फेल कर देता है। ओह हां... आप अजय की पहली फिल्म 'फूल और कांटे' के एडी थे।'' रोहित ने जवाब दिया: "हां, 'सुहाग हकीकत', फिर सभी प्रोडक्शन फिल्में 'प्यार तो होना था', 'राजू चाचा', ये सभी.." करण ने पूछा, ''आपने कितनी फिल्मों में अजय को असिस्ट किया?'' रोहित ने जवाब दिया, "10-12 से ज्यादा फिल्में।" 'कॉफी विद करण' सीजन 8 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story