Begin typing your search above and press return to search.

Koffee With Karan Season 8: अरे वरुण धवन करण जौहर को ये क्या बोल गए, खुद के ही शो में उड़ा मजाक, देखिए वीडियो...

Koffee With Karan Season 8: अरे वरुण धवन करण जौहर को ये क्या बोल गए, खुद के ही शो में उड़ा मजाक, देखिए वीडियो...
X
By Gopal Rao

मुंबई। पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करण' में वरुण धवन अपने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के को-एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कॉन्ट्रोवर्शियल शो में नजर आए। एपिसोड के दौरान वरुण ने कहा कि इस बार करण अपने शो में शादीशुदा पुरुषों पर अटैक कर रहे हैं।

दरअसल, शुरुआती हंसी-मजाक के बाद, वरुण ने मजाक में करण से कहा, "बस सुनिश्चित करें कि हमारे रिश्ते बरकरार रहें। आप शो में जाहिर तौर पर शादीशुदा पुरुषों पर अटैक कर रहे हैं।" सिड ने चिल्लाते हुए कहा, "हमारी शादियां अभी-अभी हुई हैं"। करण ने कहा, "क्या बकवास है! मैंने किसी भी शादीशुदा आदमी पर अटैक नहीं किया है। आप ऐसा कैसे कह सकते हैं? खुद मेरा कोई नहीं..." इस प्वाइंट पर, सिड ने उनके अकेलेपन पर मजाक उड़ाया और कहा, "हां तो आप चाहते हो किसी और का भी ना हो"। एक मिनट तक, करण कुछ नहीं बोल सके क्योंकि सिड और वरुण आपस में बात कर रहे थे। 'कॉफी विद करण' सीजन 8 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा। नीचें देखिए वीडियो...

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story