Begin typing your search above and press return to search.

Koffee With Karan News: क्या 'काॅफी विद करण' से हटा दिया जाएगा रैपिड फायर राउंड? करण जौहर ने दिया संकेत...

Koffee With Karan News: क्या काॅफी विद करण से हटा दिया जाएगा रैपिड फायर राउंड? करण जौहर ने दिया संकेत...
X
By Gopal Rao

Koffee With Karan News: मुंबई। क्या करण जौहर अपने चर्चित शो 'काॅफी विद करण' के आने वाले एपिसोड्स से रैपिड फायर राउंड हटा देंगे? खुद उन्होंने ऐसे संकेत दिए हैं कि वे और उनकी टीम 'रैपिड फायर राउंड' हटाने पर विचार कर रही है। शो के इस सेगमेंट में सेलिब्रिटीज़ से ऐसे सवाल किए जाते हैं जिनके जवाब देना थोड़ा कठिन और कई मामलों में असुविधाजनक होता है। और कई बार इसके बाद विवाद भी पैदा होते रहे हैं। करण ने कहा कि अब सेलिब्रिटीज़ इस बात को लेकर काफी संवेदनशील और सतर्क हो गए हैं कि वे क्या बोल रहे हैं और उनके चाहने वालों की ओर से उस पर कैसा रिएक्शन आएगा। करण ने यह भी कहा कि खुद वे मानते हैं कि कुछ प्रश्नों का उत्तर देना खुद उनके लिए कठिन होगा, ऐसे में उनके लिए अपने गेस्ट से ऐसे सवाल करना भी मुनासिब नहीं है।

करण जौहर ने कहा कि इन्हीं सब बातों पर विचार करने के बाद उन्होंने और उनके चैट शो 'कॉफी विद करण' की टीम ने रैपिड फायर राउंड को हटाने पर विचार किया है। करण ने कहा "सोशल मीडिया बहुत प्रभावी है और इसने हमें संवेदनशील बनाया है। सेलिब्रिटीज़ इस बात को लेकर संवेदनशील है कि वे क्या कह रहे हैं, उनसे क्या कहने की उम्मीद की जाती है, और क्या फैन क्लब नाराज हो जाएंगे?... मैं ऐसा कुछ नहीं चाहता कि उनके लिए इस तरह की परेशानी खड़ी हो। "

करण ने स्वीकार किया कि पीछे पलट कर देखने पर उन्हें ऐसी बहुत सी चीज़ें नज़र आती हैं जो उन्हें शो में नहीं रखनी चाहिए थीं। एडिटिंग के दौरान उन्होंने कुछ बातें हटवाई भीं जैसे बोरिंग मज़ाक। हालांकि उन्होंने कई ऐसे प्रश्न नहीं भी हटवाए जो काफी पर्सनल थे और जिनके कुछ नतीजे भी बाद में देखने को मिले। लेकिन अब वे और उनकी टीम गहराई से रैपिड फायर सेग्मेंट का विकल्प ढूंढने का प्रयास कर रही है।

बता दें कि कॉफ़ी विद करण सीज़न 8 का हर नया एपिसोड प्रत्येक गुरुवार देर रात डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story