Begin typing your search above and press return to search.

Koffee with Karan: क्या मलायका अरोड़ा से शादी करेगें अर्जुन कपूर? कॉफी विद में एक्टर से करण ने पूछा ये सवाल, जानिए क्या है जबाव...

Koffee with Karan: क्या मलायका अरोड़ा से शादी करेगें अर्जुन कपूर? कॉफी विद में एक्टर से करण ने पूछा ये सवाल, जानिए क्या है जबाव...
X
By Gopal Rao

Koffee with Karan: मुंबई। स्ट्रीमिंग चैट शो कॉफी विद करण के नवीनतम एपिसोड में बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर, अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के साथ शो में शामिल हुए। शो में अर्जुन से उनकी प्रेमिका मलायका अरोड़ा के साथ उनकी शादी को लेकर बात की गई।

एपिसोड के दौरान शो के होस्ट करण जौहर ने अर्जुन से पूछा कि क्या मलायका के साथ अपने रिश्ते को जल्द ही अगले स्तर पर ले जाने की उनकी कोई योजना है। उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए, '2 स्टेट्स' अभिनेता ने कहा, "मैं इस बिंदु पर सोचता हूं, और मुझे आपके शो में आना और इसके बारे में ईमानदार रहना पसंद है, मुझे लगता है कि यह मेरे जीवन का हिस्सा है, ठीक है अब मैं इसे वैसे ही लेना चाहता हूं जैसे यह आता है। मुझे लगता है कि उसके बिना यहां बैठना और भविष्य के बारे में बात करना अनुचित है। मुझे लगता है कि यह सबसे सम्मानजनक बात होगी।” उन्होंने आगे उल्लेख किया, “एक बार जब हम उस स्तर पर पहुंच जाएंगे, तो हम आएंगे और इसके बारे में एक साथ बात करेंगे। मैं जहां हूं, बहुत खुश हूं और मुझे लगता है कि हमें इस बात से कोई शिकायत नहीं है। मैं अभी किसी भी चीज के बारे में विशेष रूप से बात नहीं करना चाहता, मुझे लगता है कि इस बारे में अकेले बात करना रिश्ते के लिए अनुचित है।'' 'कॉफी विद करण' सीजन 8 डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story