Begin typing your search above and press return to search.

Koffee With Karan: कार्तिक से ब्रेकअप पर सारा अली ने किया बड़ा खुलासा, जानिए आखिर क्या कहा ऐसा...

Koffee With Karan: कार्तिक से ब्रेकअप पर सारा अली ने किया बड़ा खुलासा, जानिए आखिर क्या कहा ऐसा...
X
By Gopal Rao

Koffee With Karan: मुंबई। 'जरा हटके जरा बचके', 'अतरंगी रे', 'केदारनाथ' और 'सिम्बा' जैसी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान ने पूर्व प्रेमी कार्तिक आर्यन के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। सारा ने अभिनेत्री अनन्या पांडे के साथ करण जौहर द्वारा होस्ट किए गए लोकप्रिय चैट शो 'कॉफी विद करण' के 8वें सीजन के नवीनतम एपिसोड में भाग लिया।

एपिसोड के दौरान करण जौहर ने उल्लेख किया कि दोनों अभिनेत्रियों का पूर्व प्रेमी एक है, जिसे उन्होंने अलग-अलग समय पर डेट किया। उसी के बारे में बात करते हुए करण ने कहा, “यह बहुत अच्छा है कि आप फिल्मों में समान रास्ते के लिए प्रतिस्पर्धा कर रही हैं। आपके पूर्व-प्रेमी भी समान हैं। यह बिल्कुल सामान्य बात है।" फिल्म निर्माता ने आगे उल्लेख किया, “वास्तव में आप दोनों कार्तिक के साथ बहुत सभ्य हैं, मेरा मतलब है कि यह कहां से शुरू हुआ, और यह बहुत अच्छा है। बात यह है कि आप अपने पूर्व-साथी के साथ सहज रह सकते हैं, भले ही आपने एक ही आदमी को डेट किया हो। यह काफी आसान है, है ना?" देखिए वीडियो...

इसका जवाब देते हुए सारा ने कहा, ''ऐसा नहीं है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। आपको इससे आगे बढ़ना होगा। उन्‍होंने कहा कि इंडस्ट्री में कोई हमेशा के लिए आपका दोस्त रहेगा या आप कभी किसी से बात नहीं करेंगे यह कोई बात नहीं है। अभिनेत्री ने कहा, ''ये चीजें आपको प्रभावित करती हैं। आपको उससे आगे उठना होगा। वास्तव में इस व्यवसाय में कोई स्थायी कठिनाइयां नहीं हैं। मेरे व्यक्तिगत अनुभव में, स्थायी रूप से सबसे अच्छी दोस्ती करने, पिंकी के वादे करने, यह कहने का कोई मतलब नहीं है कि मैं आपसे फिर कभी बात नहीं करूंगा। ये सब कभी नहीं होता।'' इसके बाद करण ने करीना कपूर खान और काजोल के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बात की, एक बार उनके रिश्ते में खटास आ गई थी लेकिन आखिरकार उन्होंने चीजें सुलझा लीं। 'कॉफी विद करण' सीजन 8 डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story