Begin typing your search above and press return to search.

किलर अवतार VIDEO: एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने बेडरूम में दिखाई कयामत, बोल्डनेस देख फैंस के छूटे पसीने... बोले- फ्लावर नहीं, फायर है

किलर अवतार VIDEO: एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने बेडरूम में दिखाई कयामत, बोल्डनेस देख फैंस के छूटे पसीने... बोले- फ्लावर नहीं, फायर है
X
By NPG News

मुबंई 20 मई 2022 I बॉलीवुड की एक्ट्रेस ईशा गुप्ता की लेटेस्ट तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. तस्वीर में एक्ट्रेस ने व्हाइट बिकिनी के ऊपर ट्रांसपेरेंट श्रग डालकर ऐसे-ऐसे पोज दिए हैं कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं. लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है कि ईशा गुप्ता ने इस तरह से बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हो. देखिए ईशा गुप्ता की हाल ही में शेयर की गई 5 तस्वीरें, जिसमें उनकी बोल्डनेस देख लोगों के पसीने छूट गए.


अपनी बिकिनी और बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट का टेंपरेचर हाई रखने वाली ईशा गुप्ता ने अब एक बार फिर अपने ग्लैमरस लुक्स से फैन्स को अपना दीवाना बना लिया है. ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस व्हाइट कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने व्हाइट थाई हाई स्लिट श्रग कैरी किया हुआ है. बालों को बन के रूप में बांधा हुआ है और हाथ में ब्लू क्लच बैग लिया है. मैचिंग चप्पल्स कैरी की हुई हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फोटो को पोस्ट किया है, जिनमें वो बहुत ही बोल्ड और हॉट पोज दे रही हैं. हालांकि, अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से कई बार ईशा ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ चुकी हैं. लेकिन कई लोग उनके इस अंदाज को बेहद पसंद भी करते हैं. कमेट्स के जरिए फैंस लगातार ईशा गुप्ता की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. ईशा एक ब्लैक मिनी ड्रेस पहने हुए बेड पर पोज दे रही हैं. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर ईशा के 8 मिलियन फॉलोवर्स हैं.


हैवी मेकअप और रेड कलर लिपस्टिक से ईशा गुप्ता ने अपने लुक को कम्प्लीट किया हुआ है. ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैन्स को भी ईशा गुप्ता का यह अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. एक फैन ने लिखा, "फ्लावर नहीं, फायर हो आप." कई फैन्स ने तो लाल रंग ही हार्ट इमोजी बनाई हुई है. कई ने फायर इमोजी बनाई है. कई लोगों ने ईशा गुप्ता के इस लुक को 'हॉट' बताया है. ईशा गुप्ता की इन फोटोज पर अबतक एक लाख 40 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. देखा जाए तो समय-समय पर ईशा गुप्ता अपनी ऐसी अदाओं से लोगों को रूबरू करवाती रहती हैं. वहीं अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें, तो ईशा जल्द ही 'देसी मैजिक' फिल्म में दिखाई देने वाली हैं.



Next Story