Begin typing your search above and press return to search.

किलर बन डरा रहे Kartik Aaryan: थिएटर में रिलीज करना था...'एक्टर की 'फ्रेडी' देख पब्लिक दे रही ऐसा रिएक्शन

किलर बन डरा रहे Kartik Aaryan: थिएटर में रिलीज करना था...एक्टर की फ्रेडी देख पब्लिक दे रही ऐसा रिएक्शन
X
By NPG News

मुंबई I बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन को अब तक ऑडियंस ने 'चॉकलेटी ब्वॉय' वाले अवतार में ही देखा था. लेकिन अब 'फ्रेडी' में उन्होंने एक ऐसे डेंटिस्ट का किरदार निभाया है. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म Disney+ Hotstar पर रिलीज हो चुकी है. शशांक घोष के डायरेक्शन में बनी साइकोलॉजिकल थ्रिलर मूवी 'फ्रेडी' आज (2 दिसंबर) ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है. आइये जानते हैं कि कार्तिक की फिल्म लोगों को इंप्रेस कर पाई या नहीं...

क्या है कहानी:- फ्रेडी कहानी है डॉ. फ्रेडी जिनवाला (कार्तिक आर्यन) की. डॉ. फ्रेडी एक डेंटिस्ट हैं, जो अपने अतीत की वजह से नॉर्मल नहीं रहा है. फ्रेडी शादी के लिये लड़की ढूंढ रहा है. इसके लिये वो मैरिज ब्यूरो की भी मदद लेता है. डॉ. फ्रेडी शादी करके अपना घर बसाना चाहता है, लेकिन उसे अपनी लाइफ पार्टनर मिल नहीं पा रही है. इस बीच एक दिन फ्रेडी के क्लीनिक में कैनाज (अलाया एफ) अपने दांतों के चेकअप के लिये आती हैं.ये कैनाज से फ्रेडी की पहली मुलाकात नहीं थी. इससे पहले वो एक पार्टी में कैनाज से मिल चुका था. कैनाज को देखते ही फ्रेडी उसे दिल दे बैठता है. पर कैनाज शादीशुदा है और उसका पति उसे रोज मारता रहता है. कैनाज एक अब्यूजिव मैरिज में है, जिसका दर्द डॉ. फ्रेडी जिनवाला भांप लेता है. कहानी आगे बढ़ती है और दोनों एक-दूसरे से शादी करने को रेडी हो जाते हैं. पर परेशानी ये है कि कैनाज पहले से शादीशुदा है. इसलिये डॉ. फ्रेडी और उसका मिलन आसान नहीं है. डॉ. फ्रेडी अपने प्यार के लिये कैनाज के पति को रास्ते से हटाने का फैसला लेता है. प्लानिंग के बाद फ्रेडी आखिरकार कैनाज के पति को मारने में कामयाब होता है. फ्रेडी को लगता है कि अब कैनाज उसकी हो गई है. वो उसके साथ शादी के सपने देखता है. ट्विस्ट तब आता है, जब फ्रेडी को पता चलता है कि कैनाज ने अपने पति को मरवाने के लिये उसका यूज किया है. इसके बाद शुरू होती है. बदले की कहानी. फ्रेडी अपने अपमान का बदला लेने के लिये साम, दाम, दंड, भेद सब अपनाता. यहां बात ये भी है कि अगर कैनाज, फ्रेडी को सॉरी कह देती, तो सब ठीक हो सकता था. पर कैनाज ने फ्रेडी से माफी ना मांगकर गलती की और यही चीज उस पर भारी पड़ती दिखी. बाकी फ्रेडी, कैनाज से अपने अपमान का बदला कैसे लेता है ये जानने के लिये आपको फिल्म देखनी होगी.

क्या डराने में कामयाब हुए कार्तिक:- फ्रेडी के लिये कार्तिक आर्यन ने काफी मेहनत की है. फिल्म के लिये उन्होंने अपना वजन भी बढ़ाया है. पर सच कहा जाए, तो कार्तिक फ्रेडी के रोल में इंप्रेस करते नजर आते हैं. फिल्म के कई सीन्स ऐसे हैं, जो आपको डराते हैं. सरप्राइज करते हैं, लेकिन कहानी उम्मीद से काफी अलग है. एक वक्त पर आकर फिल्म की कहानी आपको बोर करती है. फिल्म की एंडिंग काफी प्रीडिक्टबल है.वहीं कार्तिक के बाद अलाया एफ ने भी अपने रोल के साथ जस्टिस किया है, लेकिन कहानी दमदार ना होने की वजह से वो निखकर सामने नहीं आ पाती हैं.


Next Story