Begin typing your search above and press return to search.

किच्चा सुदीप की फिल्म को मिली अच्छी ओपनिंग, विक्रांत रोणा ने पहले दिन में कमाए इतने करोड़

किच्चा सुदीप की फिल्म को मिली अच्छी ओपनिंग, विक्रांत रोणा ने पहले दिन में कमाए इतने करोड़
X
By NPG News

मुंबई। फिल्म 'विक्रांत रोणा' के कलेक्शन के अर्ली ट्रेंड्स सामने आ गए हैं। किच्चा सुदीप , जैकलीन फर्नांडिस , निरुप भंडारी और नीता अशोक स्टारर विक्रांत रोणा का फैन्स बीते लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे जो बीते दिन पूरा हुआ। सोशल मीडिया पर फिल्म के हैशटैग भी ट्रेंड्स हुए और फिल्म को लेकर रिएक्शन सामने आए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म विक्रांत रोणा, अभिनेता सुदीप किच्चा के करियर की सबसे महंगी फिल्म है। ऐसे में फिल्म का खूब प्रमोशन किया गया है और अलग भाषा में अलग अलग सुपरस्टार ने इसे प्रमोट किया है। की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन का ट्रेंड कुछ ऐसा है, हालांकि अभी तक आधिकारिक आंकड़े सामने नहीं आए हैं।

किच्चा सुदीप के नाम से मशहूर कन्नड़ सिनेमा के सितारे सुदीप का ये बॉक्स ऑफिस पर बड़ा इम्तिहान रहा लेकिन शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से फिल्म का भविष्य बहुत अच्छा नजर नहीं आ रहा है। फिल्म को सबसे ज्यादा कन्नड़ दर्शकों ने ही पहले दिन पसंद किया और फिल्म ने कर्नाटक में करीब 14.50 करोड़ रुपये की कमाई टिकट बिक्री से की है। इसके बाद फिल्म की दूसरे नंबर पर टिकटें आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में बिकी हैं, जहां से फिल्म ने करीब दो करोड़ रुपये कमाए।

हिंदी संस्करण ने किया निराश

फिल्म 'विक्रांत रोणा' की कमाई इसके मलयालम और तमिल संस्करणों से उम्मीद के मुताबिक नहीं हो पाई है। फिल्म ने केरल और तमिलनाडु में कुल मिलाकर करीब 80 लाख रुपये का ग्रॉस कलेक्शन किया है। देश के बाकी राज्यों से फिल्म की पहले दिन की कुल कमाई करीब 2.50 करोड़ रुपये शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से रही है। इस हिसाब से फिल्म 'विक्रांत रोणा' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 19.80 करोड़ रुपये की टिकटें पहले दिन बेचीं। इस ग्रॉस कलेक्शन से फिल्म प्रदर्शन के खर्चे आदि निकालने के बाद फिल्म की पहले दिन की कमाई शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से 14.50 करोड़ रुपये रही है।

Next Story