Begin typing your search above and press return to search.

Kiara-Siddharth Proposal: सिद्धार्थ ने कियारा को कब किया था प्रपोज? करण जौहर के शो में एक्ट्रेस ने खोला राज...

Sidharth-Kiara Wedding: सिद्धार्थ-कियारा की शादी में बहाया जा रहा पैसा, 3 दिन में खर्च हो रहे इतने करोड़!
X
By Gopal Rao

Kiara-Siddharth Proposal: मुंबई। स्ट्रीमिंग चैट शो 'कॉफी विद करण' के अपकमिंग एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर विक्की कौशल शामिल होंगे। एपिसोड के दौरान, कियारा ने खुलासा किया कि पिछले सीजन में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शो में आने से पहले उन्हें इटली में प्रपोज किया था।

शो में कियारा ने एक स्ट्रैपलेस ब्लैक मिडी ड्रेस के साथ रेड हील्स पहनी, वहीं विक्की ने ब्लैक सूट चुना, जिसमें वह बेहद हैंडसम लग रहे थे। एपिसोड के दौरान, होस्ट करण जौहर ने पिछले सीजन के एपिसोड का जिक्र करते हुए कहा, "आखिरी बार जब मैंने विक्की का इंटरव्यू लिया था, तो वह आपके पति के साथ थे।" इस पर राज से पर्दा उठाते हुए, कियारा आडवाणी ने जवाब दिया: "जब सिद्धार्थ उस एपिसोड के लिए आए थे, उस वक्त हम रोम से वापस आए थे, जहां उन्होंने मुझे प्रपोज किया था।"

विक्की कौशल ने कहा, "उन्होंने बहुत अच्छा खेला।" करण जौहर दोनों से पूछते हैं कि तीन नाम बताएं, जो आपके पार्टनर आपको कहकर बुलाती हैं। इस पर विक्की मजाकिया जवाब देते हुए कहते है, 'बूबू, बेबी और ऐय' 'कॉफ़ी विद करण' सीजन 8 डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story