Begin typing your search above and press return to search.

Kiara-Siddharth Christmas: रोमांटिक तरीके से सिद्धार्थ-कियारा आडवाणी ने मनाया पहला क्रिसमस, देखिए एक्ट्रेस-एक्टर की खूबसूरत फोटोज...

Kiara-Siddharth Christmas: रोमांटिक तरीके से सिद्धार्थ-कियारा आडवाणी ने मनाया पहला क्रिसमस, देखिए एक्ट्रेस-एक्टर की खूबसूरत फोटोज...
X
By Gopal Rao

Kiara-Siddharth Christmas: मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपना पहला क्रिसमस सबसे रोमांटिक तरीके से मनाया। कियारा ने इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में इस जोड़े को रोमांटिक पल साझा करते हुए देखा जा सकता है।

दरअसल, फोटो में कियारा और सिद्धार्थ गले मिलते नजर आ रहे हैं और 'योद्धा' स्टार अपनी पत्नी पर प्‍यार बरसा रहे हैं। इस खास दिन के लिए एक्ट्रेस ने लाल रंग की ड्रेस चुनी। वहीं, सिद्धार्थ ने लाल जींस के साथ काली शर्ट पहनने का विकल्प चुना। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, "मेरी क्रिसमस।" इस जोड़ी ने अपनी 2021 की फिल्म 'शेरशाह' के सेट पर डेटिंग शुरू की थी। दोनों ने 7 फरवरी, 2023 को राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की थी। सिद्धार्थ आगामी वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करते नजर आएंगे। कियारा 'गेम चेंजर' में 'आरआरआर' फेम अभिनेता राम चरण के साथ नजर आएंगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story