Begin typing your search above and press return to search.

Kiara Advani Video: करीना कपूर के ऊपर गिरते-गिरते बची कियारा आडवाणी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो...

Kiara Advani Video

Kiara Advani Video: करीना कपूर के ऊपर गिरते-गिरते बची कियारा आडवाणी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो...
X
By Gopal Rao

Kiara Advani Video : मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी का एक कार्यक्रम के दौरान लड़खड़ाकर गिरते-गिरतेे बचने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वह करीना कपूर खान की गोद में गिरने ही वाली थी कि अर्जुन कपूर ने उन्‍हें हाथ देकर संभाल लिया।

दरअसल, क्लिप में ऐसा लग रहा था कि मंच पर अर्जुन कपूर का अभिवादन करने के बाद कियारा लगभग अपना संतुलन खो बैठी थी। वीडियो में करीना सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं, जबकि कियारा उनके ठीक सामने खड़ी नजर आ रही हैं। अर्जुन कियारा की मदद के लिए आगे बढ़े और उनका हाथ पकड़ लिया। एक फैन ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "हम एक और कियारा-करीना मूवी चाहते हैं।" देखिए वीडियो...

सोशल मीडिया यूजर्स ने अर्जुन के हावभाव और कियारा द्वारा उसे "लगभग गिरने" को खूबसूरती से संभालने के बारे में टिप्पणी की। एक ने लिखा, "कभी-कभी मुझे ऐसा लगता है कि अर्जुन को अनावश्यक नफरत मिलती है!" एक अन्य ने कहा, "उसने कितनी खूबसूरती से संभाला।" अर्जुन कपूर 'द लेडीकिलर' में नजर आएंगे। 'सत्यप्रेम की कथा' की सफलता के बाद कियारा के पास तेलुगु फिल्म 'गेम चेंजर' है। करीना सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित एक क्राइम-थ्रिलर 'जाने जान' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। 'जाने जान' 21 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story