Begin typing your search above and press return to search.

कियारा आडवाणी से पहले अक्षरा बनीं दुल्हन!....शादी के रंग जोड़े में दिखीं बेहद खूबसूरत, VIDEO हुआ वायरल...

कियारा आडवाणी से पहले अक्षरा बनीं दुल्हन!....शादी के रंग जोड़े में दिखीं बेहद खूबसूरत, VIDEO हुआ वायरल...
X
By NPG News

मुंबई I बॉलीवुड में जल्द एक बार फिर से शहनाई की गूंज सुनाई पड़ने वाली है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी सात फेरे लेने वाले हैं। सिद्धार्थ और कियारा 6 फरवरी को शादी करेंगे। उनकी शादी की सेरेमनी राजस्थान के जैसलमेर में होगी। एक ओर बॉलीवुड में इस शादी की चर्चा है तो दूसरी तरफ भोजपुरी की पॉपुलर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह दुल्हन के जोड़े में नजर आई हैं। अक्षरा ने लाल रंग का लहंगा पहना है। उन्होंने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

अक्षरा सिंह का ब्राइडल लुक वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. क्लिप में अभिनेत्री एक शानदार दुल्हन के गेटअप में दिख रही हैं और उनकी स्माइल नेटिजन्स का दिल जीत रही है. पिंक कलर के लहंगे में अभिनेत्री गजब ढा रही हैं. हाथों में लगी मेहंदी और हैवी ज्वैलरी उनके लुक को आकर्षक बना रहे हैं. मांग टीका और सुर्ख लाल रंग की चूड़ियां उनके सुदंर रूप को संवार रही हैं. अभिनेत्री का ये अवतार बेहद दिलचस्प है जिसे उनके फैंस बार-बार निहार रहे हैं. चूंकि अभी शादियों का सीजन चल रहा है और ऐसे में अक्षरा सिंह ने भी लोगों को अपने ब्राइडल लुक से रूबरू कराया है. उनका ट्रेडिशनल अवतार देखते ही बनता है और इसमें उनका निखार दोगुना नजर आ रहा है. अक्षरा का ये वीडियो उस कितने झूठे गाने के बाद बाद आया है जिसके लिए वे ट्रोल्स के निशाने पर हैं, क्योंकि उस गाने में अभिनेत्री ने टीवी अभिनेता करण खन्ना के साथ बेहद इंटीमेट सीन्स किए हैं और उनका ये अंदाज फैंस को जरा भी रास नहीं आया. नीचे देखिए वीडियो...

भोजपुरी सिनेमा की लेडी स्टार दुल्हन बनकर खूब तारीफें बटोर रही हैं. उनके ब्राइडल लुक को देख एक यूजर ने लिखा, परम सुंदरी तो एक ने उनके इस रूप को देसी कयामत ढाने वाला बताया. इसे देखने के बाद हर कोई उन्हें शादी करने को कह रहा है तो वहीं एक ने लिखा, मेरे पास एक ही दिल है कितने बार चुराओगी.

Next Story